36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15वें दिन भी हड़ताल पर डटे रहे नगर परिषद के कर्मचारी

मोतिहारी : 15वें दिन हड़ताल पर डटे नप कर्मियों ने कार्यपालक पदाधिकारी विमल कुमार द्वारा दिये गये बयान पर आपत्ति जतायी है. कर्मियों ने ईओ के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि ईओ ने कभी कर्मियों से बात करने का प्रयास नहीं किया. कहा कि हड़ताल के बाद ईओ व अन्य किसी प्रशासनिक […]

मोतिहारी : 15वें दिन हड़ताल पर डटे नप कर्मियों ने कार्यपालक पदाधिकारी विमल कुमार द्वारा दिये गये बयान पर आपत्ति जतायी है. कर्मियों ने ईओ के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि ईओ ने कभी कर्मियों से बात करने का प्रयास नहीं किया. कहा कि हड़ताल के बाद ईओ व अन्य किसी प्रशासनिक पदाधिकारी का पत्र संगठन को प्राप्त नहीं हुआ है.

हड़ताल के दौरान इओ कार्यालय भी नहीं आये. हड़ताल के एक दिन पूर्व भी संगठन के पदाधिकारी द्वारा ईओ से मोबाइल पर संपर्क साधा गया. लेकिन इओ द्वारा कॉल रिसीव नहीं कया गया. कर्मियों ने शुक्रवार को कार्यालय पर धरना के दौरान कहा कि मांगों को लेकर कर्मी हड़ताल पर डटे हुए हैं. 25 जनवरी को मांगों के समर्थन में कर्मी जिलाधिकारी के समक्ष धरना देंगे.

कहा कि इस दौरान डीएम, एसडीओ व चेंबर को संघ 22 सूत्री मांग पत्र का ज्ञापन सौंपेगा. धरना को भरत राम, भूपेंद्र कुमार लाल, विकास पासवान, वीर बहादुर सिंह, प्रफुल्ल चंद्र, संजीवसिंह, माया देवी, लोहा मल्लिक, राजेश कुमार, भवेश कुमार, अनामिका देवी, रेणु देवी आदि ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें