champaran east

  • Jan 23 2020 3:18AM
Advertisement

बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, सड़क जाम

 जाम के कारण एनएच 28 ए पर लगी वाहनों की लंबी कतार

आक्रोशित लोगों ने करीब तीन घंटे तक किया था एनएच जाम

पुलिस ने बस किया जप्त, समझौते के बात जाम हुआ समाप्त
 
बंजरिया : थाना क्षेत्र के एनएच 28 ए खड़वा मुशहर टोली गांव के समीप बुधवार की सुबह मोतिहारी से बेतिया जा रही जय माता दी ट्रेवलर्स से ग्लैमर बाइक में ठोकर लग गयी. जिसमें बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृत बाइक सवार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के खड़वा मुशहर टोली निवासी छठू सहनी के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार सहनी के रूप में हुआ है.
 
वहीं घटना के बाद बस चालक उक्त बस को लेकर बेतिया के तरफ भागने लगा. जिससे स्थानीय लोगों ने बाइक से पीछा करके सुगौली थाना क्षेत्र के वनस्पति माई स्थान के पास बस को पकड़ लिया. वहीं बस चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा.
 
 घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने बेतिया - मोतिहारी मार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम कर काफी हंगामा किया. उग्र लोग सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि का मांग स्थानीय प्रशासन से कर रहे थे. वही प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जय माता दी ट्रेवलर्स कंपनी के बेतिया से मोतिहारी आ रहे दों बसों को पकड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया.
 
घटना की सूचना मिलते ही बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान, एसआई लालबाबू राय एसआई शंभू कुमार यादव व बंजरिया अधिसूचित सीओ मणिकुमार वर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मशक्कत करने बाद उग्र लोग शांत हुए और जाम समाप्त हुआ. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वही घटना के बाद परीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
 
पत्नी और मां बार-बार हो रही थी बेहोश : हमर राजा के केहू ला द हो लो गिन यह रट लाकर लाकर कर मृतक सोनू की माँ छाती पीटपीट कर बेहोश होकर जमीन पर गिर जा रही थी. वही पत्नी भी बेहोश हो जा रही थी. जिसको देखकर सभी लोगों को आँखों में आंसू छलक जा रहा था. 
 
मुखिया कुमार मनोज सिंह ने मृतक के परिजनों को कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार रुपये दिया. वहीं उन्होंने सरकार से मृतक के परिजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराने का मांग की है. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने कहा कि बस रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर06पीई 9651 को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक के भाई रवि सहनी ने थाने में आवेदन दिया है. जिस पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रकिया चल रही है. सीओ मणिकुमार वर्मा ने कहा कि मृतक के परिजनों को आपदा राहत कोष से मिलने वाली सहायता राशि उपलब्ध करायी जाएगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement