champaran east

  • Jan 23 2020 3:17AM
Advertisement

ट्रक ने ट्रैक्टर टेलर में मारी ठोकर, चालक की मौत

डुमरियाघाट : नेशनल हाइवे 28 पर दुबौली बांध के समीप मंगलवार देर रात एक ट्रक ने गन्ना लदे ट्रैक्टर टेलर में पीछे से ठोकर मार दिया, जिसमे ट्रैक्टर चालक सह मालिक की मौत घटनास्थल पर हो गयी. ट्रैक्टर चालक का नाम नरेंद्र कुमार है, जो पीपरा थाना के वेदीवन मधुबन गांव निवासी विशंभर सिंह का पुत्र बताया गया है. बताया जाता है की ट्रैक्टर चालक सह गाड़ी मालिक अपने ट्रैक्टर पर गन्ना लोड कर गोपालगंज जिला स्थित चीनी मिल जा रहा था.

इसी दौरान दुबौली बांध के समीप ट्रैक्टर का फिल्टर जाम हो गया, जिसे सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर वह साफ कर रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक संख्या एमएच 15 एफभी 9959 ने घना कोहरा होने के कारण गन्ना लदी टेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे ट्रैक्टर चालक अपने ही ट्रैक्टर के चक्का के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गयी.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर थाने लायी. थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया की शव बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं घटना की जांच की जा रही है. फिलवक्त घटनास्थल पर ही ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर खड़ी है. ट्रक चालक हादसे के बाद गाड़ी छोड़ मौके से फरार बताया जाता है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement