31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार बदमाश ने दिवाकर को बताया बॉस

मोतिहारी : शहर के चांदमारी चौक से चोरी की बाइक से साथ गिरफ्तार अंकित कुमार को पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वह आदापुर के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान अंकित ने गिरोह के सदस्य नकरदेई के दिवाकर कुमार के नाम का खुलासा किया है. बताया […]

मोतिहारी : शहर के चांदमारी चौक से चोरी की बाइक से साथ गिरफ्तार अंकित कुमार को पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वह आदापुर के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान अंकित ने गिरोह के सदस्य नकरदेई के दिवाकर कुमार के नाम का खुलासा किया है. बताया है कि दिवाकर के साथ मिलकर उसने अब तक कई बाइक की चोरी की है.

चोरी की सभी बाइक नेपाल में बेचने का खुलासा भी किया है. उसके खुलासे के आधार पर पुलिस ने दिवाकर की गिरफ्तारी को लेकर नकरदेई स्थित उसके घर छापेमारी की. पुलिस के पहुंचने से पहले दिवाकर भाग चुका था. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अंकित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

उसके पास से सुपर स्पलेंडर बाइक बरामद हुई है. इंजन व चेसिस नंबर का सत्यापन किया जा रहा है, ताकि यह पता चले कि बाइक किसकी है और कहां से चोरी की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें