30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो कार्यालयों से आठ लाख की चोरी

बंजरिया पोखर के सामने एक ही इमारत में हैं दोनों कार्यालय डॉग स्क्वाॅयड टीम के साथ जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी बैंक का कैश बचा, सीसीटीवी व अन्य सामान को किया क्षतिग्रस्त खाद व्यवसायी के कार्यालय से 7.50 लाख कैश की हुई चोरी बंजरिया : बंजरिया पोखर के सामने स्थित बैंक ऑफ बडौदा एवं तरुण […]

बंजरिया पोखर के सामने एक ही इमारत में हैं दोनों कार्यालय

डॉग स्क्वाॅयड टीम के साथ जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी
बैंक का कैश बचा, सीसीटीवी व अन्य सामान को किया क्षतिग्रस्त
खाद व्यवसायी के कार्यालय से 7.50 लाख कैश की हुई चोरी
बंजरिया : बंजरिया पोखर के सामने स्थित बैंक ऑफ बडौदा एवं तरुण खाद बीज भंडार के कार्यालय में चोरों ने शनिवार रात भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. तीन मंजिले इमारत में उक्त दोनों कार्यालय चलता है.
चोरों ने दोनों कार्यालय के ताला तोड़ करीब आठ लाख की संपत्ति चोरी कर ली. बैंक से चोरों को कैश तो हाथ नहीं लगा, लेकिन पांच सीसीटीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त कर एक आलमीरा, सेफ का हैंडिल और दर्जन भर से अधिक दराजों को तोड़ बैंक के महत्वपूर्ण कागजातों को तितर-बितर कर दिया.
वहीं तरुण खाद-बीज भंडार के कार्यालय के आलमीरा का ताला तोड़ उसमें रखा करीब 7.50 लाख कैश के साथ सीसीटीवी का डीवीआर चोरी कर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सह सदर डीएसपी विनीत कुमार, प्रशिक्षु आईपीएस अरविंद प्रताप सिंह, मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार व बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने पहुंच छानबीन की. बैंककर्मियों व खाद व्यवसायी तापस कुमार कर्मकार से घटना की पूरी जानकारी ली.
अधिकारियों ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. वहीं घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए मुजफ्फरपुर से डॉग स्क्वायड की टीम बुलायी गयी. घंटों जांच-पड़ताल के बाद भी पुलिस को घटना से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगा. बैंक के सीसीटीवी में चार संदिग्ध बदमाशों की धुंधली तस्वीर सामने आयी है.
उसके आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है. बताते चले कि रविवार को बैंक व खाद-बीज का कार्यालय बंद था. सोमवार को बैंककर्मी व व्यवसायी के स्टॉफ कार्यालय पहुंचे तो ताला टूटा हुआ देखा. इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस के पांव तले जमीन खिसक गयी. क्योंकि उसी जगह पर तीन रोज पहले दवा व्यवसायी शिवजी ठाकुर की गोली मार बदमाशों ने हत्या कर दी थी.
व्यवसायी तापस कुमार कर्मकार ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के द्वारा तरुण खाद बीज भंडार के कार्यालय के अलमीरा से 7.50 लाख रुपये एवं सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर के तार को काट कर साथ ले जाने को लेकर आवेदन दिया है.
आवेदन में बताया है कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा के बंजरिया शाखा से 7.50 लाख रुपया की निकासी की थी, जिसे सोमवार को व्यापारियों को भुगतान करने के लिए कार्यालय में सुरक्षित रख दिया.
उन्होंने बताया कि सोमवार को सुबह बैंक के शाखा प्रबंधक पंकज कुमार मिश्राद्वारा फोन पर बैंक एवं कार्यालय की ताला टूटे होने की सूचना दी, जब कार्यालय पहुंचकर जांच की तो अलमीरा का ताला सहित सीसीटीवी डीवीआर गायब था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें