36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर व बाइक में भिड़ंत, किशोर की मौत

मोतिहारी : मुफस्सिल थाना अंतर्गत बनकट चेकपोस्ट के पास एनएच 28 पर ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में आठ साल के किशोर की मौत हो गयी. वहीं बाइक सवार दो अन्य लोग घायल हो गये. घटना सोमवार शाम की बतायी जा रही है. मृतक निर्भय कुमार मुफस्सिल थाने के धरमुंहा गांव का रहने वाला था. […]

मोतिहारी : मुफस्सिल थाना अंतर्गत बनकट चेकपोस्ट के पास एनएच 28 पर ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में आठ साल के किशोर की मौत हो गयी. वहीं बाइक सवार दो अन्य लोग घायल हो गये.

घटना सोमवार शाम की बतायी जा रही है. मृतक निर्भय कुमार मुफस्सिल थाने के धरमुंहा गांव का रहने वाला था. घायलों में निर्भय के पिता रामा चौधरी व मदन दास का इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.

प्रभारी थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जाता है कि रामा चौधरी अपने परिचित मदन दास व पुत्र निर्भय के साथ बाइक से धरमुंहा से शहर के बेलबनवा साला के घर आ रहे थे.इस दौरान मोतिहारी की तरफ से जा रही ट्रैक्टर के लापरवाह चालक ने बाइक में जोड़दार टक्कर मार दी.

हासदे में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए तीनों को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां निर्भय की मौत हो गयी. घटना की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया.परिवार के लोग रोते-बिलखते नर्सिंग होम पहुंचे. पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा कि आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें