24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दवा व्यवसायी ने तोड़ा दम

पुलिस ने दो अपाची बाइक के साथ तीन को किया गिरफ्तार पूछताछ के बाद दो को छोड़ा, एक को भेजा गया जेल बंजरिया : बंजरिया पोखर के समीप 16 जनवरी की शाम बदमाशों की गोली से घायल दवा व्यवसायी शिवजी ठाकुर शनिवार को ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों […]

पुलिस ने दो अपाची बाइक के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पूछताछ के बाद दो को छोड़ा, एक को भेजा गया जेल
बंजरिया : बंजरिया पोखर के समीप 16 जनवरी की शाम बदमाशों की गोली से घायल दवा व्यवसायी शिवजी ठाकुर शनिवार को ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दरवाजे पर शुभचिंतकों की भीड़ लगी रही.
मामले में पुलिस ने सिंघिया गुमटी से दो अपाची बाइक के साथ सुभान देवान, सिसवनिया के तबरेज आलम व पकड़ीदयाल के मुफैद आलम को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ के बाद तबरेज एव मफैद को छोड़ दिया, जबकि सुभान देवान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने सुभान देवान के पास से सात पॉकेट नशीली पदार्थ बरामद किया है.
प्रभारी थानाध्यक्ष मो. शोएब ने बताया कि पूछताछ के बाद तबरेज एवं मुफीद को छोड़ दिया गया है. वहीं, सुभान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल मामले में सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है.
गौरतलब है कि शुक्रवार को पुलिस ने घटनास्थल के समीप बैंक ऑफ बड़ौदा व एक हार्डवेयर की दुकान में लगे सीसीटीवीफुटेज को बदमाशों की पहचान के लिए खंगाला था. फुटेज से जो बात सामने आई है, उसके अनुसार दो बाइक पर तीन बदमाश सवार थे, जो कि जानपुल की तरफ से आये और घटना को अंजाम देने के बाद जानपुल चौक की ओर भाग निकले.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें