36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रंगदारी मामले को ले आज बंद रहेंगे कोचिंग संस्थान

संचालकों ने की बैठक पुलिस से सुरक्षा की मांग मोतिहारी : शहर के चांदमारी मोहल्ला के कोचिंग संचालक जितेंद्र कुमार से रंगदारी की डिमांड व मोहल्ले में बदमाशों से परेशान कोचिंग संचालकों ने शनिवार को बैठक की. बैठक में रंगदारी मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की सराहना की गयी. वही मोहल्ले में आयेदिन हो […]

संचालकों ने की बैठक पुलिस से सुरक्षा की मांग
मोतिहारी : शहर के चांदमारी मोहल्ला के कोचिंग संचालक जितेंद्र कुमार से रंगदारी की डिमांड व मोहल्ले में बदमाशों से परेशान कोचिंग संचालकों ने शनिवार को बैठक की. बैठक में रंगदारी मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की सराहना की गयी.
वही मोहल्ले में आयेदिन हो रही छेड़खानी, मोबाइल छिनतई व छात्रा से मारपीट की घटना पर रोक लगाने के साथ शिक्षक जितेंद्र को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गयी. कोचिंग संचालकों ने बैठक में निर्णय लिया कि घटना के विरोध में सोमवार को सभी कोचिंग संस्थान बंद रहेगा. एक शिष्टमंडल सोमवार को एसपी से मिलकर पुलिस की बाइकर्स टीम से मोहल्ले में गश्ती कराने व एक पुलिस नाका खोलने की मांग रखी जायेगी.
बैठक की अध्यक्षता प्रो पी सिंह ने की. इस मौके पर सुबोध कुमार, नीरज कुमार, निखिल बिहारी, प्रो सम्पत सिंहा, उपेंद्र कुमार, आलोक कुमार, राजू कुमार यादव, वीके सिंह, विशाल कुमार, अरविंद कुमार, आर के ठाकुर, सुजीत पाठक, सुजीत कुमार, रवि कुमार, रौशन कुमार, मो. एस आलम, नवीन कुमार, एके तिवारी सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें