31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किराना दुकानदार पर किया जानलेवा हमला

हमले में व्यवसायी के पुत्र व पुत्री जख्मी, अस्पताल में भर्ती मोतिहारी : गोविंदगंज के सुजायपुर गांव में किराना दुकानदार मो सर्फुद्दीन पर जानलेवा हमला किया गया. वह सुबह में अपनी दुकान खोलने गया था. इस दौरान कुछ लोगों पर उसपर हमला कर दिया. उसे बचाने गये पुत्र व पुत्री के साथ भी मारपीट की […]

हमले में व्यवसायी के पुत्र व पुत्री जख्मी, अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी : गोविंदगंज के सुजायपुर गांव में किराना दुकानदार मो सर्फुद्दीन पर जानलेवा हमला किया गया. वह सुबह में अपनी दुकान खोलने गया था. इस दौरान कुछ लोगों पर उसपर हमला कर दिया.
उसे बचाने गये पुत्र व पुत्री के साथ भी मारपीट की गयी. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर सर्फुद्दीन ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उन्होंने मो. जलालुद्दीन, मो. कादीर आलम, मो. तारिक अनवर, मुस्लिम मियां, मो. जुबैर आलम, सोहैब आलम सहित अन्य लोगों को आरोपित किया है.
उसने पुलिस को बताया है कि वह नवासा पर रहता है. सम्पत्ति हड़पने के लिए उक्त सभी आरोपी उसे हमेशा परेशान करते है.कई दिनों से पांच लाख की रंगदारी मांग रहे थे. रंगदारी नहीं देने पर जानलेवा हमला कर दुकान से 20 हजार कैश व दो लाख का सामान लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है. नगर पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन को गोविंदगंज थाना भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें