36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्ज का पैसा वापस मांगने पर ईंट से मार किया जख्मी

मोतिहारी : चिरैया थाने के लालबेगिया गांव में कर्ज में दिया पैसा वापस मांगने पर रंजू देवी को ईंट से मार घायल कर दिया गया. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि वह दरवाजे पर बैठी थी. इसी […]

मोतिहारी : चिरैया थाने के लालबेगिया गांव में कर्ज में दिया पैसा वापस मांगने पर रंजू देवी को ईंट से मार घायल कर दिया गया. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है.

उसने पुलिस को बताया है कि वह दरवाजे पर बैठी थी. इसी दौरान ग्रामीण सुखाड़ी साह, कृपा देवी, विक्की कुमारी, शीला देवी व ललिता देवी ने दरवाजे पर चढ़ गाली-गलौज की. गाली देने से मना करने पर रड से मार जख्मी करर दिया. उसने आगे बताया है कि सुखाड़ी ने उससे कर्ज लिया था.

पैसा वापस मांगने पर घटना को अंजाम दिया. घर में घुस पेटी तोड़ नकद व आभूषण लूटने का भी आरोप लगाया है. नगर पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी के लिए आवेदन को चिरैया थाना भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें