27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसान पर हत्या की नीयत से की फायरिंग

धिमोतिहारी : तुरकौलिया के भदवा में ललन सिंह पर हत्या की नियत से गोली चलायी गयी. निशाना चुकने के कारण वह बाल-बाल बच गये, उसके बाद हमलावरों ने रॉड से मार उन्हें जख्मी कर दिया. बचाने गयी उनकी पत्नी नीलम देवी, पुत्र ओमप्रकाश सिंह व भतीजा रोहित कुमार के साथ भी मारपीट की गयी. चारों […]

धिमोतिहारी : तुरकौलिया के भदवा में ललन सिंह पर हत्या की नियत से गोली चलायी गयी. निशाना चुकने के कारण वह बाल-बाल बच गये, उसके बाद हमलावरों ने रॉड से मार उन्हें जख्मी कर दिया. बचाने गयी उनकी पत्नी नीलम देवी, पुत्र ओमप्रकाश सिंह व भतीजा रोहित कुमार के साथ भी मारपीट की गयी. चारों काे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर ललन सिंह ने नगर थाना में आवेदन दिया है.

बताया कि खेत में बैगन तोड़ने परिवार वालों के साथ जा रहा था. इस दौरान बीच रास्ते में रामचंद्र सिंह, संजय सिंह, गुड्डू सिंह, अजीत सिंह, शेरू मांझी, यादोलाल मांझी व साधु मांझी ने घेर लिया. रामचंद्र के कहने पर अजीत ने हत्या की नियत से गोली चलायी. गोली सिर के बगल से निकल गयी. उसके बाद सभी आरोपितों ने रॉड से मार जख्मी कर दिया. ग्रामीणों ने पहुंच बीच-बचाव किया. आगे बताया है कि रामचंद्र ने 27 नवंबर को जान से मारने की धमकी दी थी.
इसको लेकर सदर एसडीओ के न्यायालय में 28 नवंबर को इतलाई आवेदन दिया था. एसडीओ कार्यालय से आवेदन थाना पहुंचा. इससे आक्रोशित होकर उक्त सभी ने हत्या की नियत से हमला किया. पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनने का भी आरोप लगाया है. नगर पुलिस ने बताया कि आवेदन को तुरकौलिया थाना भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें