23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पेशेवर अपराधियों की जमानत होगी रद्द : एसपी

एक व्यक्ति दो लोगों के जमानतदार बने तो होगी कार्रवाई जमानत पर छूटे अपराधियों की गतिविधि पर रखें नजर अपराधियों के जमानतदारों का सत्यापन करने का निर्देश मोतिहारी : पेशेवर अपराधियों की जमानत रद्द करने के साथ उनके जमानदारों पर कार्रवाई होगी. एक व्यक्ति दो-दो लोगों के जमानतदार नहीं हो सकते, वैसे जमानतदारों को चिह्नित […]

एक व्यक्ति दो लोगों के जमानतदार बने तो होगी कार्रवाई

जमानत पर छूटे अपराधियों की गतिविधि पर रखें नजर
अपराधियों के जमानतदारों का सत्यापन करने का निर्देश
मोतिहारी : पेशेवर अपराधियों की जमानत रद्द करने के साथ उनके जमानदारों पर कार्रवाई होगी. एक व्यक्ति दो-दो लोगों के जमानतदार नहीं हो सकते, वैसे जमानतदारों को चिह्नित कर उन पर कार्रवाई करें.
उक्त बातें शुक्रवार को मासिक अपराधी समीक्षा बैठक में एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने सभी थानाध्यक्षों से कहा. कहा कि जामानत पर छूटे अपराधियों पर कड़ी नजर रखें, उनकी गतिविधि पर नजर रखने के साथ समय-समय पर उनका सत्यापन करते रहें. साथ ही एक महीने में विभिन्न कांडों में फरार आरोपितों व वारंटियों की गिरफ्तारी की समीक्षा की. इस पर असंतोष व्यक्त किया. पिछले माह 683 गिरफ्तारी हुई थी. उन्होंने कम-से-कम एक माह में एक हजार गिरफ्तारी का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.
इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. मन लगाकर काम करें. पैक्स चुनाव में गड़बड़ी फैलानेवालों को चिह्नित करने के साथ निरोधात्मक कार्रवाई का निर्देश दिया. कहा कि अगर किसी व्यक्ति पर चुनाव में उपद्रव फैलाने की आशंका है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर गिरफ्तार करें. लंबित कांडों के निबटारा में तेजी लाने, नीलाम पत्र वाद में गिरफ्तारी की जगह उसकी संपत्ति का ब्योरा बना मुख्यालय भेजने का निर्देश दिया.
चिरैया थानेदार के निलंबन पर चर्चा करते हुए कहा कि बदलते समय के अनुसार काम करें. इस मौके पर एएसपी विनीत कुमार, शैशव यादव, पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, चकिया डीएसपी शैलेंद्र कुमार, अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश, रक्सौल डीएसपी संजय कुमार झा, सिकरहना डीएसपी शिवेंद्र अनुभवी के अलावा सभी इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें