Advertisement

champaran east

  • Nov 20 2019 12:28AM
Advertisement

मंगुराही बाजार के पास एंबुलेंस घेरकर पुलिस अभिरक्षा से अभियुक्त को छुड़ाया

मोतिहारी : मेहसी थाने के चकलालु से नशे की हालत में गिरफ्तार दहेज उत्पीड़न के आरोपी मो अफताब कुरैसी को उसके परिजनों ने पुलिस अभिरक्षा से मुक्त कर लिया. पुलिस उसे एम्बुलेंस से लेकर मुजफ्फरपुर जा रही थी. इस दौरान पीछा कर मंगुराही बाजार के पास परिजनों ने एम्बुलेंस को घेर लिया.

पुलिस के धक्का-मुक्की कर अफताब को भगा ले गये. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद अफताब को फिर से गिरफ्तार कर लिया. इसे लेकर जमादार एसएम अख्तर के बयान पर अफताब को भगाने में शामिल चकलालु निवासी ओबैद कुरैसी, एकबाल कुरैसी के अलावे तीन-चार अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है. 

थानाध्यक्ष अवनीश  कुमार ने बताया कि प्राथमिकी  दर्ज कर आरोपियों की  गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी की जा रही है. जानकारी के पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के आरोप में थाना में दर्ज कांड संख्या 332/19 के आरोपी अफताब को सोमवार को गिरफ्तार किया. वह शराब की नशे में था. पुलिस मेडिकल जांच के लिए उसे पीएचसी लेकर पहुंची.

वहां से चिकित्सकों ने जांच व इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. जमादार एसएम अख्तर एम्बुलेंस से उसे लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. इस बीच मंगुराही बाजार के पास पहले से खड़े पांच-छह लोगों ने एम्बुलेंस रोक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर अफताब को भगा ले गये थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि अफताब को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement