30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तुरकौलिया में सीएसपी केंद्र से 4.30 लाख रुपये की लूट

मोतिहारी/तुरकौलिया : बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े सीएसपी सेंटर में घुसकर उसके संचालक जयप्रकाश कुमार से 4.30 लाख रुपये लूट लिये. घटना तुरकौलिया थाने के सेमरा बाजार की है. अपराधी आपाची बाइक पर तीन की संख्या में थे. सीएसपी सेंटर पर पहुंच जयप्रकाश से पिस्टल का भय दिखा रुपये से भरा बैग लूट […]

मोतिहारी/तुरकौलिया : बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े सीएसपी सेंटर में घुसकर उसके संचालक जयप्रकाश कुमार से 4.30 लाख रुपये लूट लिये. घटना तुरकौलिया थाने के सेमरा बाजार की है. अपराधी आपाची बाइक पर तीन की संख्या में थे. सीएसपी सेंटर पर पहुंच जयप्रकाश से पिस्टल का भय दिखा रुपये से भरा बैग लूट लिया. विरोध करने पर अपराधियों ने बाहर निकल दहशत फैलाने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग की, उसके बाद महनवा की तरफ भाग निकले.

तीनों अपराधी रुमाल से चेहरा बांधे हुए थे. घटना की सूचना पर एएसपी विनीत कुमार, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र के अलावा रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार व हरसिद्धि थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की. एएसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि सेमरा के जयप्रकाश कुमार सहज वसुधा केंद्र व फिनो पेमेंट बैंक का सीएसपी चलाते हैं.

जयप्रकाश ने ग्राहकों को देने के लिए बुधवार व गुरुवार को एचडीएफसी बैंक के एटीएम से 4.30 हजार रुपये निकाले थे. गुरुवार दोपहर पैसा लेकर सीएसपी सेंटर पर पहुंचे व एक ग्राहक का काम कर रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचे. दो अपराधियों ने अंदर घुस कर जयप्रकाश पर पिस्टल तान रुपये से भरा बैग लूट लिया. विरोध करने पर दोनों ने बाहर निकल दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की. बाहर एक अपराधी स्टार्ट बाइक पर बैठा था.

घटना के बाद हथियार लहराते हुए तीनों फरार हो गये. पुलिस का कहना है कि सीएसपी सेंटर सेमरा बाजार व बेलवाराय मुख्य मार्ग पर एकांत में है. सेमरा बाजार से सीएसपी सेंटर की दूरी पांच सौ मीटर के आसपास है. एकांत में रहने के कारण अपराधियों को लूटपाट करने का मौका मिला है. पुलिस बेलवाराय स्टेट बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इसके सहयोग से अपराधियों तक पहुंचने की पुलिस कोशिश में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें