29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नर्सिंग होम में तोड़फोड़ डॉक्टर से की मारपीट

मोतिहारी : सदर अस्पताल चौक स्थित गली नंबर-4 में एसआर अस्पताल में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की. वहीं, डाॅ राजीव कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस संबंध में डाॅ राजीव ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया कि अस्पताल में था. इसी दौरान चिरैया माधोपुर महुआवा के जमील अहमद, हरसिद्धि […]

मोतिहारी : सदर अस्पताल चौक स्थित गली नंबर-4 में एसआर अस्पताल में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की. वहीं, डाॅ राजीव कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस संबंध में डाॅ राजीव ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बताया कि अस्पताल में था. इसी दौरान चिरैया माधोपुर महुआवा के जमील अहमद, हरसिद्धि औरैया के शमीमा खातून, शमीम अहमद, छतौनी भवानीपुर जिरात के धीरज कुमार पांच-छह अज्ञात लोगों के साथ अस्पताल में घुस तोड़फोड़ व गाली-गलौज की. विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया. बताया कि आरोपितों ने अस्पताल बंद नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है. जमील अहमद व शमीमा खातून पूर्व में डाॅ राजीव के अस्पताल में काम करते थे. नगर पुलिस ने बताया कि छानबीन की जायेगी.
पिकअप की ठोकर से मजदूर घायल
पिपरा. वीरता बाजार के पास चकिया-चोरमा पथ में पिकअप वाहन की ठोकर से रोड मार्किंग करने वाले एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल मजदूर को इलाज के लिए चकिया निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. मजदूर दरभंगा के चुनाभट्टी के महिंद्र लहरी का 25 वर्षीय पुत्र शिवा कुमार के है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें