29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो लाख का आभूषण लेकर बदमाश फरार

गृहस्वामी के पुत्र ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंपा चाकू के हमले से गृहस्वामी का होंठ कटा, लगे 35 टांके मोतिहारी : शहर के चांदमारी मोहल्ला के एक घर में बदमाशों ने जमकर तांडव किया. चोरी की नियत से घुसे बदमाशों ने शोर मचाने पर गृहस्वामी अजय प्रसाद को चाकू मार गंभीर […]

गृहस्वामी के पुत्र ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

चाकू के हमले से गृहस्वामी का होंठ कटा, लगे 35 टांके
मोतिहारी : शहर के चांदमारी मोहल्ला के एक घर में बदमाशों ने जमकर तांडव किया. चोरी की नियत से घुसे बदमाशों ने शोर मचाने पर गृहस्वामी अजय प्रसाद को चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. बदमाशों की संख्या चार बतायी जा रही है.
तीन बदमाश उनके घर से करीब डेढ़ लाख का आभूषण व 40 हजार कैश लेकर फरार हो गये, जबकि एक बदमाश को गृहस्वामी के पुत्र संतोष कुमार ने पकड़ लिया. घटना शुक्रवार सुबह करीब दो बजे की है. सूचना पर नगर पुलिस ने बदमाश को अभिरक्षा में ले लिया. बदमाश हरसिद्धि थाने के लौकाहा गांव का अवनीश कुमार है.
बताया कि घटना में उसके साथ रघुनाथपुर का बादल सहनी, बेतिया का नीतीश यादव व कोटवा का अरविंद कुमार था. अवनीश की निशानदेही पर एएसपी विनीत कुमार के नेतृत्व में नगर पुलिस ने रघुनाथपुर सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की. घायल गृहस्वामी अजय को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. उनका होठ कटकर पूरी तरह से अलग हो चुका था. ओठ पर करीब 35 टांका लगा है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
युवक को चाकू मार किया घायल
मोतिहारी. मुफस्सिल थाने के पतौरा लाला टोला में मंतोष कुमार को चाकू मार घायल कर दिया गया. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने थाना में आवेदन दिया है. बताया कि ग्रामीण गोलू कुमार ने उसके साथ गाली-गलौज की. विरोध करने पर हत्या की नियत से चाकू मार घायल कर दिया. थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें