33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक से भारी मात्रा में गुटखा हुआ बरामद, गोदाम सील

ट्रक पर 125 बोरा गुटखा होने की संभावना, चल रही गिनती पुलिस ने ट्रक सहित गुटखा पकड़ खाद निरीक्षक को सौंपा ट्रक में बिस्कुट व चॉकलेट के बीच छुपा रखा था गुटखा मोतिहारी : शहर के नकछेद टोला स्थित एक गोदाम के पास खड़े ट्रक से प्रतिबंधित गुटखा बरामद हुआ है. नगर पुलिस ने सूचना […]

ट्रक पर 125 बोरा गुटखा होने की संभावना, चल रही गिनती

पुलिस ने ट्रक सहित गुटखा पकड़ खाद निरीक्षक को सौंपा

ट्रक में बिस्कुट व चॉकलेट के बीच छुपा रखा था गुटखा
मोतिहारी : शहर के नकछेद टोला स्थित एक गोदाम के पास खड़े ट्रक से प्रतिबंधित गुटखा बरामद हुआ है. नगर पुलिस ने सूचना के आधार पर गुरुवार को छापेमारी की. इस दौरान ट्रक की तलाशी के दौरान करीब 125 बोरा विभिन्न कंपनियों का गुटखा बरामद हुआ.
ट्रक पर बिस्कुल, चॉकलेट पान मशाला (जर्दा) के बीच गुटखा छुपा कर रखा था. पुलिस ने गोदाम को सील कर दिया है. शक है कि गोदाम में भी गुटखा है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि गुटखा किसी मुकेश कुमार का है. गोदाम को तत्काल सील कर दिया गया है. गुटखा सहित ट्रक को थाना लाया गया है. खाद निरीक्षक रामेश्वर प्रसादर की देख-रेख में गुटखा के पैकेट की गिनती होगी. उन्होंने बताया कि कार्रवाई एएसपी विनीत कुमार को मिली सूचना के आधार पर की गयी है.
उन्होंने कहा कि ट्रक सहित गुटखा को खाद निरीक्षक के हवाले कर दिया गया है. उनके द्वारा की गयी कागजी कार्रवाई के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. इधर, खाद निरीक्षक ने बताया कि बिहार में गुटखा बिक्री पर प्रतिबंध है. गुटखा का भंडार व बिक्री दोनों गैर कानूनी है. गुटखा के पैकेट की गिनती चल रही है. गिनती पूरी होने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें