36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेंट्रल जेल के कैदी की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

कोटवा का रहने वाला था कैदी राजेंद्र, अस्पताल में हुई मौत ग्रामीण नरेंद्र सिंह की हत्या में हुआ था आजीवन कारावास मोतिहारी : सेंट्रल जेल मोतिहारी के सजायवार कैदी राजेंद्र सिंह (80) की ब्रेन हैमरेज से मौत हो गयी. वह कोटवा का रहने वाला था. ग्रामीण नरेंद्र सिंह की हत्या के जुर्म में उसे उम्रकैद […]

कोटवा का रहने वाला था कैदी राजेंद्र, अस्पताल में हुई मौत

ग्रामीण नरेंद्र सिंह की हत्या में हुआ था आजीवन कारावास
मोतिहारी : सेंट्रल जेल मोतिहारी के सजायवार कैदी राजेंद्र सिंह (80) की ब्रेन हैमरेज से मौत हो गयी. वह कोटवा का रहने वाला था. ग्रामीण नरेंद्र सिंह की हत्या के जुर्म में उसे उम्रकैद की सजा हुई थी. राजेंद्र के साथ उसका पुत्र प्रमोद भी सजा काट रहा था. बताया जाता है कि बुधवार की रात राजेंद्र शौच करने के लिए उठा. अचानक सर में चक्कर आने से गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.
अस्पताल प्रशासन की सूचना पर नगर पुलिस ने पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की. पोस्टमार्टम के लिए शोभा रानी को बतौर मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया. उनकी मौजूदगी में चिकित्सकों की तीन सदस्यीय टीम ने कैदी के शव का पोस्टमार्टम किया. चिकित्सकों की टीम में डीएस डाॅ मनोज कुमार, डाॅ अवधेश कुमार व डाॅ सुरेश कुमार शामिल थे. जेलर सूर्यनाथ चौधरी ने बताया कि कैदी के मौत मामले में नगर थाना में आवेदन दिया गया है.
नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर यूडी केस दर्ज किया जायेगा. बताते चलें कि कोटवा के नरेंद्र सिंह की हत्या अगस्त 2005 में हुई थी. हत्या के आरोप में राजेंद्र सिंह व उसके पुत्र प्रमोद सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा. कुछ वर्षों के बाद उन्हें जमानत मिल गयी. इधर वर्ष 2018 में न्यायालय ने उसे दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनायी, तब से राजेंद्र व उसका पुत्र जेल में था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें