27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हीरा यादव हत्याकांड में तीन बदमाश धराये, हथियार बरामद

मोतिहारी : रघुनाथपुर के लक्ष्मीपुर गदरिया में हीरा यादव की हत्या शराब तस्करी के विवाद में हुई थी. पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल, दो बाइक व दो कारतूस बरामद किया है. एसपी उपेंद्र कुमारशर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि […]

मोतिहारी : रघुनाथपुर के लक्ष्मीपुर गदरिया में हीरा यादव की हत्या शराब तस्करी के विवाद में हुई थी. पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल, दो बाइक व दो कारतूस बरामद किया है. एसपी उपेंद्र कुमारशर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि हीरा यादव पहले शराब की तस्करी करता था. शराब तस्करी में पैसे की लेनदेन को लेकर पार्टनरों से उसका विवाद चल रहा था.

पार्टनरों ने एक महीना पहले उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग की, लेकिन किसी कारण कामयाब नहीं हो सके. 14 सितंबर की शाम चार बजे हीरा व उसके पार्टनर बुधा यादव के बीच झगड़ा हुआ. हीरा ने उसकी पिटाई कर दी, जिसके बाद बुधा व अन्य पार्टनरों ने मिल उसी दिन शाम सात बजे हीरा की गोली मार हत्या कर दी. घटना को छह बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया था, जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में तीनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकारी है.
उनके खिलाफ रघुनाथपुर थाने में अलग से एक आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. तीनों को आर्म्स एक्ट में न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा. छापेमारी में मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार, रघुनाथपुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार, तुरकौलिया थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा सहित अन्य शामिल थे.
इनकी हुई गिरफ्तारी : बुधा यादव, अशोक यादव, राकेश सहनी, रघुनाथपुर, लक्ष्मीपुर गदरिया. हीरा की संपत्ति जब्त करने का भेजा गया है प्रस्ताव : शराब तस्करी से हीरा ने काफी धन अर्जित कर चुका था. पुलिस के पास बड़े शराब तस्करों की सूची में हीरा का भी नाम है. पुलिस का कहना है कि उसकी संपत्ति का आकलन कर उसे जब्त करने के लिए सरकार के पास प्रस्ताव भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें