28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीएसपी संचालक से 4.50 लाख रुपये की लूट में एक गिरफ्तार

मोतिहारी : मुफस्सिल पुलिस ने मधुबनीघाट में सीएसपी संचालक वीरू कुमार से 4.50 लाख की लूट में शामिल अपराधी मनोहर सहनी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पैसा तो नहीं मिला, लेकिन पैसा वाला बैग बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी भटहा का रहनेवाला है. उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकारी है. साथ ही घटना में […]

मोतिहारी : मुफस्सिल पुलिस ने मधुबनीघाट में सीएसपी संचालक वीरू कुमार से 4.50 लाख की लूट में शामिल अपराधी मनोहर सहनी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पैसा तो नहीं मिला, लेकिन पैसा वाला बैग बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी भटहा का रहनेवाला है. उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकारी है. साथ ही घटना में शामिल बदमाशों के नामों का खुलासा किया है, जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि मनोहर व उसके फरार साथियों ने ही मिल कर पीपरा में लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया है. यह गिरोह पीपरा, चकिया, कोटवा, पीपराकोठी सहित उसके आसपास के इलाकों में सक्रिय होकर आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं. मधुबनीघाट में चार बदमाशों ने सीएसपी संचालक से कैश लूटा था. गिरोह का सरगना जितेंद्र सहनी है. उसके साथ विनोद सहनी व एक अन्य है. मनोहन ने बताया है कि लूट के पैसों में उसे हिस्सा नहीं मिला है.

सारा पैसा लेकर जितेंद्र फरार है. मनोहर व एक अन्य अपराधी पकड़ीदयाल बैंक के पास खड़े थे. जितेंद्र व विनोद मधुबनीघाट में सीएसपी संचालक के आने का इंतजार कर रहे थे. संचालक पैसा लेकर बैंक से निकला तो मनोहर ने फोन से जितेंद्र को सूचना दी. वह जैसे ही मधुबनीघाट पहुंचा कि जितेंद्र व विनोद ने पिस्टल सटा डिक्की से रूपये से भरा पैसा लूट लिया. छापेमारी में थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे, दारोगा कंचन भाष्कर, अरेराज ओपी प्रभारी सुनील कुमार, हरसिद्धि थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह सहित अन्य शामिल थे.

बिजली चोरी में पांच पर प्राथमिकी : सिकरहना. ढाका के कनीय अभियंता विद्युत राजीव रंजन ने विद्युत चोरी के आरोप में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें बड़हरवा लखनसेन के अमरयाउल पर 8638 रुपया, यादोपुर बखरी के मुकेश राम पर 8638 व मनोज पांडेय पर 8638, ढाका रामचंद्र मोहल्ला के हिफजुर्रहमान पर 23543 रुपया व अब्दुल रहीम खान पर 72130 रुपया का जुर्माना लगाया है. थानाध्यक्ष राणा रणविजय कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें