38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारी मात्रा में शराब बरामद

मोतिहारी : पीपरा थाना के मठबनवारी तिवारी टोला से उत्पाद टीम ने ट्रक सहित भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि तिवारी टोला में छापेमारी की गयी, जहां ट्रक से शराब अनलोड किया जा रहा था. उत्पाद टीम के पहुंचते ही तस्कर पिकअप व बाइक लेकर भागने […]

मोतिहारी : पीपरा थाना के मठबनवारी तिवारी टोला से उत्पाद टीम ने ट्रक सहित भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि तिवारी टोला में छापेमारी की गयी, जहां ट्रक से शराब अनलोड किया जा रहा था. उत्पाद टीम के पहुंचते ही तस्कर पिकअप व बाइक लेकर भागने में सफल रहा.

इस दौरान महाराष्ट्र नंबर एमएच 18 एम 7900 के ट्रक व एक होंडा बाइक सहित 202 कार्टन शराब जब्त की गयी. बरामद शराब करीब चार हजार दो सौ 96 बोतल बतायी गयी है. छापेमारी टीम में इंस्पेक्टर अंगेश राज, विजय कुमार, दारोगा विश्वमोहन पासवान, मनीष सरार्फ सहित भारी संख्या में उत्पाद बल शामिल थे.

अधीक्षक उत्पाद ने बताया कि शराब जब्ती मामले में तिवारी टोला के नर्मदेश्वर तिवारी व निशु तिवारी को मुख्य तस्कर के रूप में चिह्नित किया गया है. नर्मदेश्वर पिछले ही माह जेल से छूट कर बाहर आया है. मामले में कंठछपरा का मुकेश शर्मा व हैदर अली, जसौलीपट्टी निवासी रवींद्र सिंह व बनवीरवा का प्रमोद तिवारी के अलावा तीन अन्य तस्करों को चिह्नित किया गया है. कहा कि सभी तस्कर के खिलाफ शराब जब्ती मामले में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें