25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्टल दिखा सीएसपी संचालक से 4.50 लाख रुपये की लूटपाट

अपाची सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम पुलिस मामले की जांच में जुटी मोतिहारी : पकड़ीदयाल-मोतिहारी पथ के मधुबनी घाट डायर्वसन रोड के पास अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर सीएसपी संचालक को निशाना बनाया और 4.50 लाख रुपये लूट लिया. अपराधी चार की संख्या में दो सफेद रंग की अपाचे पर सवार थे. […]

अपाची सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस मामले की जांच में जुटी
मोतिहारी : पकड़ीदयाल-मोतिहारी पथ के मधुबनी घाट डायर्वसन रोड के पास अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर सीएसपी संचालक को निशाना बनाया और 4.50 लाख रुपये लूट लिया. अपराधी चार की संख्या में दो सफेद रंग की अपाचे पर सवार थे. घटना 16 सितंबर के देर शाम की है. ढ़ेकहां बजार के सीएसपी संचालक वीरू कुमार सोमवार की शाम करीब 4:50 बजे पकड़ीदयाल एसबीआई शाखा में 4.50 लाख का चेक जमा कराया.ढ़ेकहां मिश्र टोला निवासी विरू कुमार को करीब 7 बजे बैंक से पैसे मिले.
रुपयेे लेकर घर की ओर चले तो बाइक सवार अपराधियों ने मधुबनी घाट डायर्वसन पर घेर लिया.पिस्तौल दिखा बाइक छीनने का प्रयास किया.सीएसपी संचालक द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी.भय से विरू ने रुपये भरा बैग अपराधियों को दे दिया.
बैग मिलते ही अपराधी फरार हो गयेसंचालक द्वारा मुफस्सिल थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष बतायी जा रही है.मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी गयी है.मामलें में सीएसपी संचालक से पुछताछ के साथ बैंक से भी मामलें की जांच की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें