36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तालाब पर खाना ले गये युवक की गला दबा हत्या

पकड़ीदयाल : थाना क्षेत्र के बड़का गांव पंचायत के ठिकहा में मंगलवार की रात अपराधियो ने 18 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रघुनाथ सहनी के रूप में हुई है. घटना तब घटी जब वह मछली की रखवाली कर रहे मजदूर का खाना देने पोखरा पर गया था. देर रात […]

पकड़ीदयाल : थाना क्षेत्र के बड़का गांव पंचायत के ठिकहा में मंगलवार की रात अपराधियो ने 18 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रघुनाथ सहनी के रूप में हुई है. घटना तब घटी जब वह मछली की रखवाली कर रहे मजदूर का खाना देने पोखरा पर गया था. देर रात घर नहीं लौटने से परिवार वाले को लगा की तेज वर्षा के कारण घर नहीं लौटा है.

लेकिन सुबह उसकी लाश पोखरा के पास मिला. मौत की खबर से परिवार में चीख पुकार मच गया. देखते ही देखते सैकड़ों पुरुष-महिलाएं पोखरा के पास पहुचे. महिलाएं दहाड़ मार रो रही थी. मृतक के बड़े भाई दिनानाथ मुखिया ने बताया कि बताया कि उसका भाई लेबर का खाना लेकर पोखरा पर गया था. रात में हुयी तेज वर्षा के कारण वह घर वापस नही आ सका. बताया कि उसका मछली पालने का व्यवसाय है.

थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि मृतक के गले पर कटे का निशान है, उसे अंत्यपरीक्षण के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया गया है. रिपोट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. अपराधियो की घड़पकड के लिये छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें