Advertisement

champaran east

  • Sep 15 2019 2:36AM
Advertisement

घर से सदस्यों को मारपीट कर एक लाख रुपये लूटा

मोतिहारी : पताही थाना के डुमरी बैजू गांव में शशिभूषण मिश्र नामक एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गयी. बचाने आयी पत्नी और पुत्र को भी मारपीट कर आभूषण छीन घर में घुस एक लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

   
इस संबंध में नगर थाना में आवेदन दिया है. पीड़ित ने बताया कि वह शाम को दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान गांव के बालेश्वर मिश्र, सौरभ मिश्र, कुणाल मिश्र, संगीता देवी, गूंजन देवी, अलका कुमारी सभी हरवे-हथियार से लैश होकर दरवाजे पर आकर गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर जान मारने की नियत से बालेश्वर मिश्र ने फरसा चला दिया, जिससे सिर फुट गया. इसी बीच सौरभ कुमार मिश्र लोहे के रॉड से वार कर दिया, जिससे पुत्र का हाथ टूट गया.
 
इसी बीच पत्नी के गले से सोने का चेन संगीता देवी ने निकाल लिया. उसके बाद भी ने घर में घुस कपड़ा व आभूषण लूट लिया, जिसकी कीमत करीब एक लाख  35 हजार रुपया है. ग्रामीणों के पहुंचने पर मामला शांत हुआ. लोगों ने पताही पीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद  सदर अस्पताल मोतिहारी रेफर कर दिया गया. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि आवेदन को पताही थाना भेजा जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement