36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोतिहारी :पटना के बिल्डर से मांगी 50 लाख की रंगदारी, एक धराया

मोतिहारी : पटना के बिल्डर से मोतिहारी के अपराधियों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी है. बिल्डर सुनील कुमार के मोबाइल पर मैसेज भेज अपराधियों ने रंगदारी मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी है. अपराधियों ने पैसा पहले छतौनी चौक पर लेकर आने को कहा, उसके बाद बिल्डर को चिरैया में बुलाया. बिल्डर […]

मोतिहारी : पटना के बिल्डर से मोतिहारी के अपराधियों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी है. बिल्डर सुनील कुमार के मोबाइल पर मैसेज भेज अपराधियों ने रंगदारी मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी है.

अपराधियों ने पैसा पहले छतौनी चौक पर लेकर आने को कहा, उसके बाद बिल्डर को चिरैया में बुलाया. बिल्डर सुनील पटना अगमकुंआ छोटी पहाड़ी के रहनेवाले हैं. महेंद्र लेन अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 401 में उनका परिवार रहता है. सुनील बिल्डर के साथ ही सरकारी कर्मी है. हाजीपुर डीइओ कार्यालय में काम करते हैं.

घटना को लेकर उनकी पत्नी रूमा कुमारी ने अगमकुंआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पटना पुलिस ने रंगदारी में प्रयुक्त मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाल उसके धारक को चिह्नित किया है. छतौनी पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद छतौनी इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुंवर ने छापेमारी कर रंगदारी में प्रयुक्त सिम धारक एक युवक को हिरासत में लिया है. उसके पकड़े जाने की सूचना पर अगमकुंआ के दारोगा स्कंद कुमार मोतिहारी पहुंचे.

उससे पूछताछ में मिले सुराग के बाद पटना पुलिस की टीम चिरैया के लिए रवाना हो गयी. अपराधियों ने पैसा लेकर बिल्डर को चिरैया आने के लिए भी कहा था. युवक छतौनी बाजार का रहने वाला है. छतौनी इंस्पेक्टर ने बताया कि ऐसा भी हो सकता है कि युवक के मोबाइल का किसी ने दुरुपयोग किया होगा.

उन्होंने कहा कि पटना पुलिस के साथ मामले की सूक्ष्मता से जांच-पड़ताल की जा रही है. निर्दोष को किसी भी कीमत पर फंसने नहीं दिया जायेगा. पटना अगमकुंआ से आये दारोगा स्कंद ने बताया कि सात सितंबर से लेकर बुधवार दोपहर तक बिल्डर के पास फोन कर अपराधी लगातार पैसे की डिमांड कर रहे थे. घटना में तीन इंटरनेशनल नंबर से भी कॉल आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें