26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगवार : साथी को घर से बुला कर मारी गोली, हालत गंभीर

मारने के लिए पिस्टल निकाली, तो भिड़ गया पंकज दोनों हथेली व गर्दन मे लगी गोली, चल रहा इलाज शातिर राजतिलक व राजा पर नामजद प्राथमिकी मोतिहारी : पिपराकोठी के कुड़िया रेलवे गुमटी के समीप अपराधियों ने अपने साथी पंकज सिंह को घर से बुला गोली मार दी. गोली उसके दोनों हाथ के हथेली व […]

मारने के लिए पिस्टल निकाली, तो भिड़ गया पंकज

दोनों हथेली व गर्दन मे लगी गोली, चल रहा इलाज
शातिर राजतिलक व राजा पर नामजद प्राथमिकी
मोतिहारी : पिपराकोठी के कुड़िया रेलवे गुमटी के समीप अपराधियों ने अपने साथी पंकज सिंह को घर से बुला गोली मार दी. गोली उसके दोनों हाथ के हथेली व गर्दन पर लगी है. गंभीर हालत में उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.
घटना गुरुवार सुबह की है. पंकज जेसीबी से मिट्टी कटवा रहा था. इस दौरान उसके सहयोगी अपराधियों ने फोन कर बातचीत करने के उसे लिए बुलाया. वह मिलने पहुंचा तो उसपर पिस्टल तान दी. अपराधियों से पंकज भीड़ गया. उसका पिस्टल हाथ से पकड़ लिया. गोली हाथ में लगी तो पिस्टल छोड़ भागने की कोशिश की. इस दौरान उसके गर्दन में गोली मार अपराधी आइटेन कार पर सवार होकर फरार हो गये. फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े. घायल पंकज को उठा शहर के एक निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे.
सूचना पर सदर डीएसपी मुलरी मनोहर मांझी व थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की. घटनास्थल से दो खोखा बरामद हुआ है. इधर नर्सिंग होम पहुंच मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार व थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने घायल से पूछताछ की. उसने बताया कि कुख्यात राजतिलक ने फोन कर बातचीत करने के लिए उसे बुलाया था. कहा था कि तुरकौलिया बेलवा राय का मिंटू सिंह उसे मारने की साजिश रच रहा था. उसकी बाते सुन पंकज घबड़ा गया.
राजतिलक से सारी बातों की जानकारी लेने के लिए उसके पास पहुंचा. तभी राजतिलक ने हत्या की नियत से गोली मार दी. राजतिलक के साथ राजा नामक अपराधी भी था, जबकि दो अज्ञात अपराधी काम में बैठे थे. घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गये. पंकज के बयान के आधार पर पुलिस ने राजतिलक व राजा को नामजद तथा दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. बता दें कि पंकज कुड़िया के हरि सिंह का लड़का है. हरि सिंह ट्रक चालक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें