Advertisement

champaran east

  • Sep 12 2019 12:59AM
Advertisement

व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

तुरकौलिया (पूचं) : थाना क्षेत्र के शंकर सरैया कस्बा टोला में जमीन विवाद को लेकर ग्रिल व्यवसायी सुबोध पांडेय की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना के दौरान उसकी पत्नी वीणा देवी को भी गोली लगी है. उनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना बुधवार सुबह करीब छह बजे की है. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने आरोपितों के घर को चारों तरफ से घेर लिया.

 
सूचना मिलते ही सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी के साथ पांच थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. तब तक आरोपित घर के पीछे के रास्ते से निकल चुके थे. इसको लेकर पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. पुलिस ने आरोपितों के घर को खुलवा कर चार महिलाओं को हिरासत में लिया. बताया जाता है कि सुबोध पर हत्या की नियत से पहले भी दो बार हमला हो चुका है.
 
घटना को लेकर मृतक के भाई प्रमोद पांडेय ने प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है. इसमें सोनू पांडेय, झुन्नू पांडेय, पूजा कुमारी, नागा कुमारी उर्फ स्मृति कुमारी व सोनू की पत्नी को आरोपित किया है. आरोपित झुन्नू सत्ताधारी दल का पंचायत अध्यक्ष बताया जाता है. जानकारी के अनुसार, सुबोध अपनी ग्रिल की दुकान पर जाने के लिए सुबह बाइक से निकला. दरवाजे से तीन-चार कदम आगे बढ़ा ही था कि हमलावरों ने उसे घेर लिया.
 
पहले धारदार हथियार से उसपर वार किया. इससे उसका हाथ व पैर कट गये. बाइक से गिरने के बाद शरीर में चार गोलियां दाग दीं, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सदर डीएसपी ने कहा कि सोनू व झुन्नू को छोड़ सभी आरोपित पकड़े जा चुके हैं. दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement