Advertisement

champaran east

  • Sep 11 2019 1:20AM
Advertisement

विधिज्ञ संघ के उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

दो बाइक सवार चार अपराधियों ने अधिवक्ता पर चलायी गोली

गोली कीच करने पर भागे अपराधी, लोगों ने खदेड़ कर एक को पकड़ा

दरवाजे पर बैठे थे अधिवक्ता, नाम पूछने के बाद चलायी गोली 
 
अरेराज : अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के विधिज्ञ संघ के उपाध्यक्ष कुंजेश कुमार सिंह पर अपराधियों ने मंगलवार को जानलेवा हमला किया. कुंजेश दरवाजे पर बैठे थे. इस दौरान दो बाइक सवार चार अपराधी अत्याधुनिक हथियार  से लैस होकर दरवाजे पर पहुंचे. कुंजेश से उनका नाम पूछ हत्या की नियत से उनपर गोली चलायी. संयोग से गोली कीच कर गयी.
 
कुंजेश के शोर मचाने पर परिजन व आसपास के लोगों ने अपराधियों को खदेड़ा. दो बाइक से तीन अपराधी  भागने में सफल रहे, जबकि एक  अपराधी हथियार के साथ  पकड़ा गया. सूचना मिलते ही  पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. पकड़े गये अपराधी को अपने अभिरक्षा में  लेकर हथियार को जब्त कर लिया. गिरफ्तार  अपराधी गोविंदगंज थाने के लौरिया गांव का सुरज पांडेय है.
 
पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने अपने फरार साथियों के नाम का खुलासा किया है. उसके आधार पर पुलिस फरार तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना को लेकर कुंजेश ने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने पुलिस को  बताया है कि घटना के बाद थाने के चौकीदार प्रभु सिंह ने दरवाजे पर आकर केस नहीं करने की धमकी दी है. ओपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है. 
 
इधर, अपराधियों की गोली कीच करने के  बाद अधिवक्ता दहशत में आ गये. उनके सीने में काफी दर्द होने लगा. दर्द के कारण बेहोश होकर गिर गये. परिजन आनन-फानन में उन्हें उठा कर अस्पताल ले गये, जहां उनकरा  इलाज किया गया. उनका बीपी बढ़ गया था. होश में आने पर उन्होंने कहा कि चारों अपराधी दरवाजे पर आकर पूछे कि कुंजेश सिंह घर पर है. उन्होंने अपना परिचय दिया, जिसके बाद अपराधियों ने पिस्टल से उनपर गोली चलायी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement