Advertisement

champaran east

  • Sep 11 2019 1:20AM
Advertisement

शिक्षिका के घर का ताला तोड़ चार लाख की संपत्ति की चोरी

शिक्षिका व उनके पति सुबह में आये थे श्रीकृष्ण नगर

श्रीकृष्ण नगर डेरा पर रहते हैं परिवार के अन्य सदस्य
 
वापस घर लौटे तो ताला तोड़ घर में हो चुकी थी चोरी 

थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी, छानबीन में जुटी पुलिस 
 
मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के मलकौनिया गांव में शिक्षिका उर्मिला देवी के घर का ताला तोड़ चोरों ने नकद व आभूषण सहित करीब चार लाख की संपत्ति चोरी कर ली. 
 
चोरों ने रविवार दिन-दहाड़े घटना को अंजाम दिया. घटना को लेकर शिक्षिका के पुत्र विशाल कुमार ने थाना में आवेदन दिया है. उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनके पिता  बासुकीनाथ सिंह व मां उर्मिला देवी मलकौनिया में रहते हैं, जबकि परिवार के अन्य सदस्य श्रीकृष्ण नगर रहते है. रविवार सुबह करीब 8:30 बजे मां व पिता मलकौनिया से श्रीकृष्ण नगर डेरा पहुंचे. साढ़े तीन बजे के आसपास वापस मलकौनिया गये.
 
देखा   कि मेन गेट से लेकर सभी कमरे का ताला टूटा हुआ था. दोनों ने घर के अंदर जाकर देखा तो गोदरेज का आलमीरा भी खुला था. चोरों ने दोनों गोदरेज  का लॉक तोड़ तीन लाख का आभूषण, 80 हजार कैश के अलावे आवश्यक कागजात चोरी कर ली थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.
 
पुलिस   ने घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की, लेकिन  कोई सुराग नहीं मिला. थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने  बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी   दर्ज कर ली गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है. बहुत जल्द चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बताते चले कि विशाल का सदर अस्पताल चौक के पास प्रगति मेडिकल नामक दवा की दुकान है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement