37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रूपम को घोड़ासहन पुलिस लेगी रिमांड पर

हरसिद्धि में सम्राट नाम से खड़ाकर रहा था आपराधिक गिरोह डबल मर्डर कांड में सौरभ का चला रहा था बाइक हीरो बनने के शौक के चक्करमें आया अपराध की दुनिया में पूछताछ के बाद पुलिस ने रूपमको भेजा जेल मोतिहारी :मुथूट फाइनेंश कंपनी से लूट की योजना बनाने में गिरफ्तार मटियरिया हरसिद्धि का रूपम उर्फ […]

हरसिद्धि में सम्राट नाम से खड़ाकर रहा था आपराधिक गिरोह

डबल मर्डर कांड में सौरभ का चला रहा था बाइक
हीरो बनने के शौक के चक्करमें आया अपराध की दुनिया में
पूछताछ के बाद पुलिस ने रूपमको भेजा जेल
मोतिहारी :मुथूट फाइनेंश कंपनी से लूट की योजना बनाने में गिरफ्तार मटियरिया हरसिद्धि का रूपम उर्फ छोटन सिंह हरसिद्धि में सम्राट नाम से एक अपराधी गिरोह खड़ा कर रहा था, जिस पर हरसिद्धि में अपने चाचा पर गोली चलाने व घोड़ासहन डबल मर्डर केस में आरोपित है. वह सौरभ का शार्गिद था.
अन्य मामलों की पुलिस जांच कर रही है. इसके अपराधिक इतिहास को देखते हुए रघुनाथपुर में घोड़ासहन पुलिस ने रूपम से पूछताछ की. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. घोड़ासहन थानाध्यक्ष कुमार रौशन ने बताया कि 18 मार्च 2019 को प्रखंड कार्यालय के पास डबल मर्डर कांड में उसे रिमांड पर लिया जायेगा.
पुलिस सूत्रों के अनुसार डबल मार्डर के समय यह बाइक चला रहा था और इसे महज 2500 रुपया अग्रिम मिला था. हीरो बनने के शौक में कहीं भी अपराधी घटना को अंजाम देने निकल जाता था. ह्वाट्सएप काॅलिंग पर अपने शार्गिदों से बात करता था. रूपम का संबंध मुजफ्फरपुर के अपराधियों से भी था, जो स्थानीय स्तर पर चंदन सम्राट नाम से अपराधी गिरोह खड़ा कर रहा था, ताकि इलाके में उसकी पहचान बन सके.
पहचान के बाद अच्छी आय अर्जित होने की भी उम्मीद थी. इस बीच प्लानिंग के दौरान रघुनाथपुर ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार के हत्थे चढ़ गया. पूछताछ में मिले तथ्य और अपराधियों के नाम को पुलिस गोपनीय रख छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस को एक बड़े गिरोह तक पहुंचने में कामयाबी मिले तो आश्चर्य नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें