23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूचं : हरसिद्धि में गड्ढे में डूबने से चार बच्चियों की मौत

हरसिद्धि (पूचं) : रविवार को प्रखंड की मठ लोहियार पंचायत के मकरी गांव स्थित मकरी चौर में बने गड्ढे में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गयी है. सभी बच्चियां हाथ में झोला लेकर पानी से घोंघा और अइठा पकड़ने गयी थीं. इसी बीच चौर में बने गड्ढे में उन्हें पानी का अंदाजा नहीं […]

हरसिद्धि (पूचं) : रविवार को प्रखंड की मठ लोहियार पंचायत के मकरी गांव स्थित मकरी चौर में बने गड्ढे में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गयी है. सभी बच्चियां हाथ में झोला लेकर पानी से घोंघा और अइठा पकड़ने गयी थीं.

इसी बीच चौर में बने गड्ढे में उन्हें पानी का अंदाजा नहीं लग सका. सभी लड़कियां पानी में डूब गयीं. हरसिद्धि के सीओ सतीश कुमार ने बताया कि पानी में डूब कर मरने वालों में मकरी के ललन राम की 14 वर्षीया पुत्री पूजा कुमारी व 11 वर्षीया आरती कुमारी के साथ गांव के ही अखिलेश राम की 10 वर्षीया पुत्री प्रीतम कुमारी व भूलन राम की 14 वर्षीया पुत्री आरती कुमारी शामिल हैं.

घटना की सूचना के बाद से पूरे गांव के साथ-साथ प्रखंड के अधिकारी व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. सीओ ने बताया कि थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में सभी शवों को पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है.

जिन चार बच्चियों की मौत हुई है, उनमें दो एक ही परिवार की हैं. ऐसे में इस घटना के कारण पूरे गांव में मातम का माहौल पसरा हुआ है. घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार सिंह के साथ भगवान भगत विधि व्यवस्था को संभाल रहे थे.

सहरसा : खेलते-खेलते नदी में गिरा बालक, मौत

बैजनाथपुर (सहरसा) : सौरबाजार प्रखंड की चंदौर पूर्वी पंचायत स्थित वार्ड दो कुचहैया टोला स्थित नदी में डूबने से सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार सागर कुमार यादव का सात वर्षीय पुत्र बलराम भारती उर्फ राजा अपने घर से पूरब में बह रही नदी के किनारे खेल रहा था. इसी दौरान पैर फिसलने से नदी में गिर गया. इधर, बच्चे की मां वीणा देवी खोजबीन करते हुए नदी किनारे गयी तो पानी में बच्चे का पैंट व शर्ट दिखायी दिया, तो उसे बाहर निकाला गया. लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें