38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से बुला युवक की हत्या

बांस काटने के लिए बुलाया थागले में है जख्म के निशान पत्नी ने एक दर्जन लोगाें काेकिया आराेपित संग्रामपुर :युवक की हत्या कर शव को घर के पछुआरे चौर में फेंक दिया. युवक की पहचान उत्तरी मधुबनी पंचायत के मधुबनी पासवान टोला के जगदीश पासवान का पुत्र रंजन पासवान के रूप में हुई है. इस […]

बांस काटने के लिए बुलाया थागले में है जख्म के निशान

पत्नी ने एक दर्जन लोगाें काेकिया आराेपित
संग्रामपुर :युवक की हत्या कर शव को घर के पछुआरे चौर में फेंक दिया. युवक की पहचान उत्तरी मधुबनी पंचायत के मधुबनी पासवान टोला के जगदीश पासवान का पुत्र रंजन पासवान के रूप में हुई है.
इस संबंध में रंजन की पत्नी ललिता देवी ने थाना में आवेदन दिया है. इसमें कोइरगंवा बिंदटोली गांव के रामनाथ मुखिया, भोला मुखिया, इंदल मुखिया सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों को आरोपित किया है. बताया कि शुक्रवार की सुबह कोइरगंवा के भोला मुखिया घर में काम करने के लिए बांस काटने के लिए अपने साथ ले गया.
शाम तक घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गयी. तभी सरपंच सुदीश पासवान के मोबाइल पर जानकारी मिली कि चौर के किनारे किसी व्यक्ति का शव पड़ा है. सूचना पर पहुंचे अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश, थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि रंजन के गले पर दबाने का निशान है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. आवेदन के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.
इधर, रंजन पासवान के हत्या को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. कोई पैसे के लेनदेन की बात कर रहा है, तो कोई काम करने में किसी प्रकार की अनबन की, तो कोई इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रहा है. लेकिन शराब माफियाओं के इस हत्या में हाथ से कोई इनकार नहीं कर रहा है. मधुबनी पासवान टोला व बिंदटोली के बीच झिमझिमिया चौर का बड़ा जलाशय शराब माफियाओं का अभ्यारण्य बना हुआ है. वर्ष के आठ माह यातायात जलमार्ग से ही होता है. इस दूरी को नाव के सहारे पूरा किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें