26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार से 832 बोतल शराब जब्त

डुमरियाघाट :पुलिस ने राजमार्ग 28 पर दुबौली बांध के समीप से शनिवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है. थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि डुमरियाघाट पुल पर गश्ती के दौरान गोपालगंज के तरफ से कार को आते देख शक होने पर रोकना चाहा. चालक कार को लेकर भागने लगा. पुलिस को पीछा […]

डुमरियाघाट :पुलिस ने राजमार्ग 28 पर दुबौली बांध के समीप से शनिवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है. थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि डुमरियाघाट पुल पर गश्ती के दौरान गोपालगंज के तरफ से कार को आते देख शक होने पर रोकना चाहा. चालक कार को लेकर भागने लगा.

पुलिस को पीछा करते देख तस्कर कार को दुबौली बांध के समीप खड़ी कर फरार हो गया. तलाशी केदौरान डिक्की से शराब बरामद हुई. बरामद शराब 832 बोतल है. इस मौके पर सअनि रमेश राम व पुलिस बल शामिल थे.
मिठाई दुकान से 53 बोतल शराब बरामद : अरेराज. ओपी थाना पुलिस ने शनिवार को छापेमारी कर हरदिया चौक स्थित मिठाई दुकान से 53 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. दुकानदार पुलिस को देख भागने में सफल रहा. ओपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि मिठाई दुकान में शराब की अवैध बिक्री की जा रही है. पुलिस ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंची. भनक लगते ही दुकानदार पीछे के रास्ते भागने में सफल रहा. पुलिस ने मिठाई काउंटर से शराब बरामद की. दुकानदार मनोज साह पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें