33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दर्जन भर दुकानों का ताला तोड़ हजारों की चोरी

चोरों ने एटीएम का भी ताला तोड़ा पीपराकोठी :थाना से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर स्थित कुशवाहा मार्केट के दर्जन भर दुकानों सहित एसबीआई के एटीएम का ताला तोड़कर चोरी की घटना शुक्रवार की रात घटी. हालांकि चोरों ने सभी दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने एटीएम गेट […]

चोरों ने एटीएम का भी ताला तोड़ा

पीपराकोठी :थाना से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर स्थित कुशवाहा मार्केट के दर्जन भर दुकानों सहित एसबीआई के एटीएम का ताला तोड़कर चोरी की घटना शुक्रवार की रात घटी. हालांकि चोरों ने सभी दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.
चोरों ने एटीएम गेट का एक ताला को तोड़ दिया. वहीं लक्ष्मी स्वीट हाऊस में ताला तोड़कर मिठाई सहित अन्य सामान की चोरी, जायसवाल शू पार्क का तोड़कर कुछ चप्पल की चोरी, धेनुख वर्फ फैक्टरी, छोटेलाल सहनी, गणेश साह के पान दुकान, पंकज सिंह के चप्पल दुकान, योगेंद्र साह के हार्डवेयर दुकान के सीसीटीवी कैमरे को तोड़ डाला, पैलेस महतो के साइकिल दुकान सहित दर्जनों दुकानों का ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति चोरी कर फरार हो गये.
चोरो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कर लोगों को सकते में डाल दिया है. अगर चोर चाहता तो एक ही दुकान से लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी कर सकता था. घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि मामले में किसी दुकानदार ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें