Advertisement

champaran east

  • Jul 23 2019 2:54AM
Advertisement

ताला तोड़ कंप्यूटर चोरी करनेवाले गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

चोरी का सीपीयू, यूपीएस, मॉनीटर व की-बोर्ड बरामद 

 
मोतिहारी : नगर पुलिस ने सरकारी कार्यालयों  का ताला तोड़ कंप्यूटर चोरी करनेवाले गिरोह के दो बदमाशों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. उसके पास से श्रम विभाग व तिरहुत नगर प्रमंडल से चोरी गये दो यूपीएस, दो सीपीयू, एक मॉनीटर, की-बोर्ड के अलावा सेलफोन बरामद हुए हैं. बदमाशों में कल्याणपुर के शंभुचक गांव का  राहुल कुमार व छतौनी छोटाबरियारपुर का साजन साह बताये जाते हैं. 
 
नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि राहुल शातिर चोर है. गिरोह के बदमाशों के  साथ मिल चोरी करता है. वहीं, साजन चोरी का सामान खरीदता है. चोरी का सामान साजन के घर से बरामद हुआ है. शातिर राहुल का कचहरी चौक पर चाय की दुकान है. पूछताछ में उसने चोरी की चार घटनाओं में संलिप्तता स्वीकारी है. साथ ही गिरोह के सरगना सहित सहयोगियों के नामों का खुलासा किया है. बताया कि गिरोह में उसके साथ चार लड़के हैं. सरगना शहर के राजाबाजार का तरुण कुमार है.
 
राहुल सरकारी कार्यालयों में जाकर रेकी करता था. तरुण के अलावा छोटाबरियारपुर का अनीश कुमार, विक्की कुमार व राहुल कुमार रात के अंधेरे में चिह्नित किये गये कार्यालय का ताला तोड़ कंप्यूटर की चोरी करते थे. नगर इंस्पेक्टर ने  बताया कि गिरफ्तार चोर व चोरी के सामान के खरीदार को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement