36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

व्यवसायी से रंगदारी मामले में दो गिरफ्तार

घोड़ासहन : स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. मामले में पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए रविवार की रात एक ही गांव के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. सिकरहना एसडीपीओ आलोक कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश चिरैया थाने क्षेत्र […]

घोड़ासहन : स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. मामले में पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए रविवार की रात एक ही गांव के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. सिकरहना एसडीपीओ आलोक कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश चिरैया थाने क्षेत्र के गंगापीपर निवासी पवन सिंह का पुत्र अमन कुमार तथा दूसरा हरिशंकर सिंह का पुत्र राहुल कुमार है.

डीएसपी ने बताया कि रंगदारी मांगने के लिए जिस सिम का प्रयोग किया गया था वह राहुल के पिता हरिशंकर सिंह के नाम से है और इसी सीम से राहुल का साथी अमन ने व्यवसायी से रंगदारी मांगी थी. गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने पुलिस के समक्ष रंगदारी मांगने की बात स्वीकारी है. गिरफ्तार दोनों बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.
छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष कुमार रौशन, पुअनि मनोज कुमार, पुअनि दिलीप सिंह तथा सैप बल के जवान शामिल थे. यहां बता दे कि 22 जून को लैंन गांव निवासी स्वर्ण व्यवसायी नागेंद्र प्रसाद से बदमाशो ने फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. मामले में व्यवसायी ने प्राथमिकी दर्ज कर सुरक्षा की गुहार लगायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें