27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या की कोशिश

मरा समझ कर दफनाने जा रहे थे ससुरालवाले जिंदा होने पर फेंक कर हुए फरार पीड़िता को होश आने पर पहुंची अपने मायके पीड़िता का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज मोतिहारी : दहेज के लिए एक विवाहिता को ससुरालवालों ने ब्लेड से गला रेत हत्या की कोशिश की. मरा समझ दफनाने जा रहे थे […]

मरा समझ कर दफनाने जा रहे थे ससुरालवाले

जिंदा होने पर फेंक कर हुए फरार
पीड़िता को होश आने पर पहुंची अपने मायके
पीड़िता का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
मोतिहारी : दहेज के लिए एक विवाहिता को ससुरालवालों ने ब्लेड से गला रेत हत्या की कोशिश की. मरा समझ दफनाने जा रहे थे कि इसी बीच किसी ने विवाहिता के जिंदा होने की बात कही. इतनासुनते ही ससुरालवालों ने उसे फेंक कर भाग निकले.
पीड़िता के होश में आने के बाद वह किसी तरह मायके पहुंची. मायके वालों ने उसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने ठीक बताया है. घटना मुफस्सिल थाने के पतौरा लाला टोला का बताया जाता है. पीड़िता काजल कुमारी ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर पुलिस को बताया कि हमारी शादी 12 दिसंबर 2018 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार विनोद गिरि से हुई. शादी के बाद से अपाची बाइक व सोने के चेन की मांग करने लगे.
नहीं मिलने पर सास शकुंतला देवी प्रताड़ित करने लगी. इसमें ससुर शंभु गिरि, भैंसुर अनमोल गिरि, देयादिन ललिता देवी, पति मुन्ना गिरि, देवर कृष्णा गिरि, शत्रुघ्न गिरि, राजन गिरि ताने मारते रहते थे. अक्सर गाली-गलौज के साथ मारपीट करते थे. शरीर में बिजली करेंट का झटका भी दिया जाता था.
घटना के एक दिन पूर्व पति शराब के नशे में आये. मारपीट करने के बाद करेंट का झटका दिया. जिंदा जलाने का प्रयास किया. फिर ब्लेड लेकर काटना शुरू कर दिया, उसके बाद मैं बेहोश हो गयी. मरा समझा दफनाने जा रहे थे कि जिंदा होने की बात पर फेंक भाग खड़े हुए. सुबह होश आया तो किसी तरह मायके पीपरा थाना के चाप टोला पहुंची, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि पीड़िता का आवेदन मिला है. कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें