38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा

1380 बोतल विदेशी शराब व एक हजार पाउच जब्त एक गिरफ्तार, फरार पैक्सअध्यक्ष पर होगी प्राथमिकी मोतिहारी : पीपराकोठी के रामगढ़ महुअवा पैक्स के गैसी फायर चावल मील से सोमवार को भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई है. सूचना पर उत्पाद टीम ने चावल मिल में छापेमारी की. मौके पर मुकेश कुमार पकड़ा गया. […]

1380 बोतल विदेशी शराब व एक हजार पाउच जब्त

एक गिरफ्तार, फरार पैक्सअध्यक्ष पर होगी प्राथमिकी
मोतिहारी : पीपराकोठी के रामगढ़ महुअवा पैक्स के गैसी फायर चावल मील से सोमवार को भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई है. सूचना पर उत्पाद टीम ने चावल मिल में छापेमारी की. मौके पर मुकेश कुमार पकड़ा गया. वह महुअवा गांव का रहने वाला है. चावल मिल में मशीन की जगह पाउच बनाने के लिए सचेटिंग मशीन लगी थी. वही गोदाम से एक हजार लीटर स्प्रिट जब्त किया गया है. छानबीन के दौरान मिल परिसर में बने कार्यालय से 1380 बोतल विदेशी शराब जब्त हुआ.
कार्रवाई के दौरान चावल मिल गोदाम से एक हजार लीटर स्प्रिट, एक हजार पाउच, तीन गैस सिलेंडर, एक बड़ा सचेटिंग मशीन व 20 किलो रैपर जब्त की गयी है. वही गोदाम से 40 खाली गैलन बरामद की गयी है, जिससे स्प्रिट के गंद आ रहे हैं. अधीक्षक उत्पाद अविनाश प्रकाश ने बताया कि मामले में चार तस्करों को चिह्नित किया गया है.
संबंधित पैक्स अध्यक्ष भाग्यनारायण यादव फरार है. उसके खिलाफ मामले में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. कहा कि पूछताछ में मुकेश ने पिछले दो माह से पाउच बनाने का खुलासा किया है. उसने पुलिस को बताया है कि तीन-चार लोगों का एक सिंडिकेंट है. छापेमारी टीम में इंस्पेटर प्रकाश चंद्रा, सब इंस्पेक्टर विश्वमोहन पासवान, मनीष सर्राफ सहित सैप बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें