26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अाग से तीन घर सहित एक लाख रुपये की संपत्ति जली

खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव से लगी आग कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू मधुबन : सवंगिया पंचायत के कोईलहरा मठ टोला में गुरुवार सुबह खाना बनाने के दौरान आग लगने तीन घर जलकर राख हुए हैं. इसमें करीब एक लाख की संपत्ति जलने का अनुमान है. बताया जाता है कि दीनानाथ […]

खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव से लगी आग

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
मधुबन : सवंगिया पंचायत के कोईलहरा मठ टोला में गुरुवार सुबह खाना बनाने के दौरान आग लगने तीन घर जलकर राख हुए हैं. इसमें करीब एक लाख की संपत्ति जलने का अनुमान है.
बताया जाता है कि दीनानाथ पासवान व अवधेश पासवान के घर में रखे सिलिंडर ब्लास्ट कर गया. इसके बाद बगल के सरस्वती देवी व रमेश पासवान के भी घर जलकर राख हो गया. ग्रामीणों एवं फायर ब्रिगेड के मदद से आग पर काबू पाया गया. इस दौरान दीनानाथ की पत्नी बबिता देवी झुलस गयी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंचे सीओ राकेश रंजन, बीडीओ रामजी प्रसाद, मुखिया पुत्र दिनेश सहनी, जितेंद्र निषाद, राजस्व कर्मचारी रघुनाथ चौधरी आदि ने स्थिति का जायजा लिया.
सीओ ने बताया कि क्षति का आकलन कराया जायेगा. फिलहाल प्लास्टिक उपलब्ध करा दी गयी है. पीड़ित परिवार को 98 सौ की दर से आर्थिक सहायता उपलब्ध करायी जायेगी.
इधर, पीड़ित अवधेश पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उसकी लड़की की शादी मई में होनी है. घर में शादी की सभी तैयारी पूरी हो चुकी थी. शादी में देने के लिए फर्नीचर समेत अन्य आवश्यक सामान जलकर राख हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें