28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नहर में डूबने से भाई-बहन की मौत

पहाड़पुर (मोतिहारी)/मुजफ्फरपुर : लौकाहां पकड़िया गांव में ननिहाल आये दो सगे भाई-बहन की मौत तिरहुत मुख्य नहर में नहाने के दौरान डूबने से हो गई. दोनों की पहचान मुजफ्फरपुर के सरैयागंज टावर चौक निवासी चंदन कुमार गुप्ता के पुत्र आशीष कुमार (10) व पलक कुमारी (8) के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष […]

पहाड़पुर (मोतिहारी)/मुजफ्फरपुर : लौकाहां पकड़िया गांव में ननिहाल आये दो सगे भाई-बहन की मौत तिरहुत मुख्य नहर में नहाने के दौरान डूबने से हो गई. दोनों की पहचान मुजफ्फरपुर के सरैयागंज टावर चौक निवासी चंदन कुमार गुप्ता के पुत्र आशीष कुमार (10) व पलक कुमारी (8) के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है. जानकारी के अनुसार सोनालाल साह के लड़के धनंजय साह की शादी 25 जून को होनी है.

शादी में शरीक होने सोनालाल की पुत्री अपने बच्चों के साथ आयी थी. मंगलवार करीब नौ बजे बच्चे खेल-खेल में नहर में नहाने गये, जहां पानी मे डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. सीओ अवधेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आवश्यक कार्रवाई पूरी कर जल्द ही सरकारी सहायता राशि दी दी जायेगी.

मामा की शादी में गये थे आशीष व पलक
आशीष व पलक ने मामाजी की शादी में खूब नाचने गाने की बात कह ननिहाल गया था. पलक ने शादी में नाचने के लिए टेलीविजन पर गाना देखकर डांस भी सीखा था. लेकिन, मंगलवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे दोनों मासूम की मौत नहर में डूबने से हो गयी . उनकी मौत की खबर जैसे ही नूनफर स्थित घर पर मिली. पूरे मुहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया. परिजनों के चीत्कार को देख आस- पास के लोगों के भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था. दादा उमाकांत प्रसाद बार- बार बेहोश हो रहे थे.
वहीं, दादी प्रभा देवी छोटे बेटे की ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने कटिहार गयी थी. वह भी पोता- पोती की मौत की खबर सुनकर तुरंत घर के लिए निकल गयी. देर शाम आशीष आैर पलक का शव घर पहुंचा . इधर, सरैया गंज टावर स्थित चंदन के गैलन दुकान पर भी सन्नाटा पसरा रहा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें