29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी की हत्या के बाद पति ने अपनी गर्दन काटी

पहाड़पुर(पूचं) : ससुराल आये युवक ने पत्नी की गला रेत हत्या कर दी. इसके बाद धारदार हथियार से अपना गला काट कर आत्महत्या की कोशिश की. घटना गुरुवार की सुबह सिसवा कान्ही टोला की है. घायल युवक सत्तार मियां को इलाज के लिए शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. उसकी […]

पहाड़पुर(पूचं) : ससुराल आये युवक ने पत्नी की गला रेत हत्या कर दी. इसके बाद धारदार हथियार से अपना गला काट कर आत्महत्या की कोशिश की. घटना गुरुवार की सुबह सिसवा कान्ही टोला की है. घायल युवक सत्तार मियां को इलाज के लिए शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. सत्तार रामगढ़वा आमोदई का रहने वाला है. 15 अप्रैल को पत्नी व बच्चों से मिलने ससुराल आया था.

पत्नी की हत्या…
घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गयी. सूचना मिलते प्रभारी थानाध्यक्ष परमहंस शर्मा व जमादार हेमंत कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.
बंद कमरे में हुआ खूनी खेल, बच्चों की चीख सुन दौड़े घरवाले
दिल्ली में काम छोड़ कर आया था. सत्तार दिल्ली में कपड़ा सिलाई का काम करता था. काम छोड़ घर चला आया, तब से वह विचलित रहता था. प्रभारी थानाध्यक्ष परमहंस शर्मा ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जायेगी.
15 अप्रैल से ससुराल में था सत्तार
सिसवा कान्ही टोला निवासी सुखाड़ी मियां की 28 वर्षीय पुत्री आसमा खातून की शादी आठ वर्ष पहले रामगढ़वा आमोदेई के सत्तार मियां के साथ हुई थी. उनके चार बच्चे हैं. दो बेटी व दो बेटे. शव का पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल आये सुखाड़ी मियां ने बताया कि 15 दिन पहले आसमा के यूट्रस का ऑपरेशन हुआ था. आराम करने के ख्याल से वह मायके में थी. सत्तार आता-जाता था. 15 अप्रैल को पत्नी व बच्चों से मिलने ससुराल आया, तब से वही पर था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें