32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक हजारी से बरामद आशंका. बेतिया से अगवा हुए थे मोतिहारी के व्यवसायी

बेतिया/मोतिहारी : बेतिया से अगवा मोतिहारी के व्यवसायी अमित कुमार की बाइक पुलिस ने छापेमारी कर बुधवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हजारी पशु मेला ग्राउंड से बरामद कर ली है. बरामद बुलेट मेला ग्राउंड में झाड़ी में छुपा कर रखी गयी थी, जबकि अपराधियों की निशानदेही पर व्यवसायी का शव खोजने के […]

बेतिया/मोतिहारी : बेतिया से अगवा मोतिहारी के व्यवसायी अमित कुमार की बाइक पुलिस ने छापेमारी कर बुधवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हजारी पशु मेला ग्राउंड से बरामद कर ली है. बरामद बुलेट मेला ग्राउंड में झाड़ी में छुपा कर रखी गयी थी, जबकि अपराधियों की निशानदेही पर व्यवसायी का शव खोजने के लिए पुलिसिया कार्रवाई तेज कर दी गयी है. पुलिस बैरिया व श्रीनगर थाना क्षेत्र के दियारे में शव बरामदगी को लेकर चला रही है.

नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान के नेतृत्व में बेतिया पुलिस की विशेष टीम व्यवसायी के शव फेंके जाने के संयुक्त ठिकानों पर अभियान चला रही है. व्यवसायी अमित की हत्या का खुलासा बुधवार की संध्या नगर पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी मुफस्सिल थाना के पर्वतीया टोला निवासी अविनाश यादव ने किया था. मंडल कारा सूत्रों की मानें तो व्यवसायी को अपराधियाें ने बस स्टैंड के पीछे बुला कर एक गाड़ी मे बैठा लिया, उसके बाद उसकी बाइक को झाड़ी में ले जा छुपा दिया.
गाड़ी से व्यवसायी को गंडक नदी के किनारे ले जाकर हत्या कर दी गयी. शव को बोरे में रख कही फेंक दिया गया. घटना के बाद कुख्यात जाकिर अली के शागिर्द नन्हकी ने बानुछापर में जाकर ‘हनी ट्रैप’ में व्यवसायी को फंसाने वाली महिला अंजली देवी तथा उसके पति लालबाबू सिंह को धमकी दी. नन्हकी ने उसके बेटे का गला दबा कर कहा कि हत्या का राज नहीं खुलना चाहिए. अगर राज खुल गया तो तुम्हारे बेटे की हत्या कर दी जाएगी. पुलिस के अनुसार हत्या करने में मंडलकारा में बंद शातिर जाकिर अली का भाई शाहीद अली व परवतिया टोला का अविनाश यादव शामिल था.
28 नवंबर को बेतिया बुला कर व्यवसायी को किया गया था अगवा : मोतिहारी के छतौनी थाना के बरियारपुर में आकंक्षा इंटर प्राइजेज के नाम से गाड़ी का सर्विसिंग सेंटर चलाने वाले व्यवसायी अमित कुमार 28 नवंबर को अपराधियों ने फोन कर बुलाया था. अपराधियों के बुलावे पर व्यवसायी अपने बुलेट बाइक से बेतिया के लिए निकले. जबकि अमित ने परिजनों को बताया था कि स्टॉफ खोजने के लिए वह बेतिया जा रहा है. बेतिया बस स्टैंड के पास पहुंचने पर व्यवसायी ने अपने मोबाइल नंबर 8051999817 तथा 8340171725 से परिजनों को फोन किया. बताया था कि बस स्टैंड में वह है. स्टाफ का इंतजार कर रहा है. देर शाम में उसने अपनी पत्नी को फोन कर कहा कि रात हो गई है. इसलिए एक होटल में रुम बुक कर रहा गया है. इसके बाद व्यवसायी का मोबाइल बंद हो गया. तब इस मामले में अमीत के भाई विनित कुमार ने नगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.
व्यवसायी का शव बरामद करने
में पुलिस को नहीं मिली सफलता
बेतिया रेलवे स्टेशन के पास से अपहरण कर अपहर्ताओं ने हजारी में व्यवसायी को सूई देकर किया था बेहोश
सुझाव व परेशानी साझा करें
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें