39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रक्सौल : …..जब नीतिन गडकरी ने कहा, चुनाव जितवाओ, तो बनवाऊंगा फोरलेन

रक्सौल : जिस सड़क को 2014 में बनकर तैयार होना था, उसका शिलान्यास सोमवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी ने किया. 2010 में इंटिग्रेटेड चेक पोस्ट (आइसीपी) का शिलान्यास होने के बाद 10 अक्तूबर, 2011 को आइसीपी को पीपराकोठी फोरलेन से जोड़ने वाली टू लेननसड़क बनाने की शुरुआत हुई थी. 29 माह में सड़क […]

रक्सौल : जिस सड़क को 2014 में बनकर तैयार होना था, उसका शिलान्यास सोमवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी ने किया.
2010 में इंटिग्रेटेड चेक पोस्ट (आइसीपी) का शिलान्यास होने के बाद 10 अक्तूबर, 2011 को आइसीपी को पीपराकोठी फोरलेन से जोड़ने वाली टू लेननसड़क बनाने की शुरुआत हुई थी. 29 माह में सड़क तैयार करने का लक्ष्य था.
लेकिन, सड़क निर्माण में लगी तांतिया कंस्ट्रक्शन के द्वारा सड़क नहीं बनाया गया और उसका टेंडर रद‍्द कर फिर से टेंडर जारी किया गया. उक्त सड़क का 55 फीसदी हिस्सा बनकर तैयार है. शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद डॉ संजय जायसवाल ने सड़क को फोर लेन करने की मांग रखी. इस पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि चुनाव का समय है.
चुनाव जितवाओ, तो बनवाऊंगा फोर लेन सड़क. इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि वाजपेयी सरकार के पूर्व मंत्री टीआर बालू ने इस सड़क को फोर लेन बनाने की घोषणा की थी. वाजपेयी सरकार में भी इस रोड को फोरलेन बनाये जाने की घोषणा की गयी लेकिन बाद की सरकार ने इस सड़क को टू लेन बनाने का निर्णय लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें