champaran east

  • Feb 14 2020 8:07AM
Advertisement

मोतिहारी में फाइनेंस बैंक से 10.18 लाख की लूट, चार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

मोतिहारी में फाइनेंस बैंक से 10.18 लाख की लूट, चार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम
मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : छतौनी में बाइक सवार अपराधियों ने गुुरुवार को हवाई अड्डा- बाइपास रोड स्थित चीनी मिल गेट नंबर एक के पास कार सवार उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के अधिकारियों से पिस्टल के बल पर 10.18 लाख रुपये लूट लिये. घटना दोपहर बाद साढ़े तीन बजे की है. सूचना मिलते ही छतौनी इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की. एसपी नवीनचंद्र झा ने फाइनेंस कर्मियों से पूछताछ की. वहीं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.
 
बताया जाता है कि एनएच 28 स्थित बरियापुरपुल के समीप उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक का कार्यालय है. बैंक के ब्रांच हेड अनुप कुमार व सीनियर एग्जीक्यूटिव शशि राय इंडिका कार से 10.18 लाख रुपये लेकर यूको बैंक में जमा करने जा रहे थे. कार चांदमारी का मनीष कुमार चला रहा था.
 
चीनी मिल गेट के पास बाइक पर सवार दो युवक कार के आगे आ गये. चालक ने कार की स्पीडी धीमी की तो उसे गाली देते हुए कार रोकने को कहा. जैसे ही कार रुकी, पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पीछे की सीट पर बैठे शशि राय व अनुप कुमार पर पिस्टल तान गेट खोलने की कोशिश की. दोनों ने कार का गेट नहीं खोता. 
 
अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर शीशा तोड़ दिया. उसके बाद रुपये से भरा बैग लूटकर कचहरी चौक की तरफ फरार हो गये. दिनदहाड़े अतिव्यस्तम सड़क पर हथियार के बल पर लूट की बड़ी घटना से लोग दहशत में आ गये. फिलहाल इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र व नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार सीसीटीएनएस के कंट्रोल रूम में अपराधियों की पहचान के लिए फुटेज खंगाल रहे हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement