38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में बाढ़पीड़ितों ने सीओ को दौड़ाकर पीटा, जमकर की तोड़फोड़

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करवाने के लिए चिरैया के सीओ को पीटालोगों ने एक दर्जन वाहनों के शीशे भी तोड़ेचिरैया (पूचं.) : चिरैया प्रखंड अंतर्गत रूपहारा पंचायत के ग्रामीणों ने इलाके को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने के लिए रूपहारा नहर चौक के पास सीओ सचिंद्र कुमार को गाड़ी से खींच दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. किसी […]

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करवाने के लिए चिरैया के सीओ को पीटा
लोगों ने एक दर्जन वाहनों के शीशे भी तोड़े

चिरैया (पूचं.) : चिरैया प्रखंड अंतर्गत रूपहारा पंचायत के ग्रामीणों ने इलाके को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने के लिए रूपहारा नहर चौक के पास सीओ सचिंद्र कुमार को गाड़ी से खींच दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. किसी तरह उन्होंने एक दुकान में घुस कर जान बचायी. वहां लोगों ने उन्हें घेर लिया.

समझाने पहुंची चिरैया पुलिस को भी गुस्साए लोगों ने खदेड़ दिया. थानाध्यक्ष संजीव कुमार पर भी लोगों ने हमला किया, जिसमें कई पुलिस कर्मी चोटिल हुए. दुकान में घुसे सीओ को लोगों ने शटर तोड़ बाहर निकाल पीटा. जख्मी सीओ को ढाका में इलाज के बाद मोतिहारी रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने के लिए ढाका व चिरैया प्रखंड सीमा के पास रूपहारा नहर चौक पर सड़क जाम कर दिया.

जाम में ढाका कोर्ट जा रहा कैदी भान फंस गया. सूचना पर सीओ व थानाध्यक्ष पहुंचे. लोगों ने उन्हें पीट दिया. करीब एक दर्जन वाहनों के शीशे तोड़ दिये. आक्रोशित लोग जाम स्थान पर सिकरहना एसडीओ व डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे. बाद में ग्रामीणों को सीओ द्वारा रूपहारा पंचायत को बाढ़ ग्रस्त घोषित करने के लिखित पत्र पर जाम समाप्त किया.

बाढ़पीड़ितों ने बाढ़ प्रमंडल कार्यालय में की तोड़फोड़, भागे चीफ इंजीनियर व ईई
झंझारपुर : कमला पूर्वी तटबंध के नरूआर उसराहा गांव के समीप कटाव स्थल को दुरूस्त करने जा रहे विभागीय कर्मियों व मजदूरों को निर्माण कार्य करने पर ग्रामीणों ने रोक लगा दिया. आक्रोशित लोगों ने बाढ़ प्रमंडल दो के कार्यालय में तोड़फोड़ भी की. उसराहा टोल के बाढ़ पीड़ितों ने ध्वस्त हुए मकान के बदले मकान देने सहित अन्य मांगों को लेकर शुक्रवार को खूब हंगामा किया. करीब 100 की संख्या में लाठी-डंडे से लैश बाढ़पीड़ितों ने बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल संख्या 02 के कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ की. कई कुर्सियां, टेबल, लैपटॉप एवं डेस्कटॉप कंप्यूटर तोड़ डाले. कार्यपालक अभियंता एवं चीफ इंजीनियर समस्तीपुर आक्रोशित बाढ़पीड़ितों के डर से भाग खड़े हुए. हंगामे के दौरान एसडीएम अंशुल अग्रवाल व डीएसपी अमित शरण भी वहां मौजूद थे. एसडीएम अंशुल अग्रवाल को कर्मियों ने एक रूम में छिपा दिया. इन लोगों का गुस्सा अनुमंडल प्रशासन द्वारा राहत कार्य में बरती गई लापरवाही को लेकर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें