Advertisement

champaran east

  • Sep 16 2019 8:01AM
Advertisement

पूर्वी चंपारण : तालाब में डूबने से तीन बहनों की मौत

पूर्वी चंपारण : तालाब में डूबने से तीन बहनों की मौत

मां के साथ रविवार उपवास को स्नान के लिए गयी थीं बच्चियां

मां की खोज जारी, किनारे पर पड़े थे कपड़े

छौड़ादानो (पूर्वी चंपारण) : एकडरी गांव में रविवार की सुबह तीन सगी बहनों की मौत तालाब में डूबने से हो गयी. परिजनों का कहना है कि तीनों बच्चियां अपनी मां के साथ स्नान करने के लिए तालाब में गयी थीं. सुबह तीनों बहनों का शव तालाब में तैरता देखा गया. बच्चियों की पहचान एकडरी गांव निवासी गौरीशंकर प्रसाद यादव की आठ वर्षीया पुत्री निशा कुमारी, पांच वर्षीया रोशनी कुमारी व तीन वर्षीया अर्चना कुमारी के रूप में की गयी है. वहीं, गौरी शंकर की पत्नी 29 वर्षीया ललिता देवी का अब तक पता नहीं चल सका है. तालाब के किनारे महिला के कपड़े पाये गये हैं. 

घटना की खबर जैसे ही फैली लोगों ने अपने स्तर से महिला को खोजने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. बाद में पुलिस की मदद से जाल लगा कर शव को तलाशने की कोशिश की गयी, लेकिन महिला का शव नहीं मिल सका. वहीं कुछ ग्रामीण दबी जुबान से इस हादसे को आत्महत्या बता रहे हैं. इधर, शाम के समय घटना स्थल पर पहुंची मृतका की मां रीता देवी कुछ भी बताने से इन्कार कर रही थी.

डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की गयी जान

बासोपट्टी (मधुबनी) : कोरियापट्टी गांव में रविवार की सुबह 11 बजे तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. उनकी पहचान कोरियापट्टी निवासी बुधन मुखिया के पुत्र राहुल कुमार व शोभित मुखिया की पुत्री निशा कुमारी के रूप में की गयी है. बताया गया कि घर के पीछे स्थित तालाब के किनारे दोनों बच्चे खेल रहे थे. स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण दोनों डूब गये. पानी में डूबने से घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी.

पूचं : पानी भरे गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत

चिरैया (पूचं) : प्रखंड की खड़तरी मध्य पंचायत के धरोहरा चौर में रविवार को खेलने के दौरान गड्ढे के पानी में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गयी. उनकी पहचान धरोहरा गांव के लालबाबू साह की बेटी अंजली कुमारी व बेटा चंचल कुमार उर्फ राजा बाबू के रूप में हुई है. 

लालबाबू पत्नी के साथ खेत में सोहनी कर रहे थे. इसी बीच गांव के कुछ लड़कों के साथ दोनों भाई-बहन चौर में घूमने चले गये, जहां पानी से भरे गड्ढे में हाथ-पैर धोने लगे. इसी दौरान चंचल का पैर फिसल गया व पानी में डूबने लगा. भाई को बचाने के लिए बहन अंजली भी पानी में कूद गयी. इससे दोनों डूब गये.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement