38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक ने बाइक पर सवार जीजा-साले को कुचला

दुखद : बेतिया-लौरिया एनएच पर हुआ हादसा दोनों की घटनास्थल पर ही हुई मौत ट्रक को जब्त कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी पुलिस बेतिया :राष्ट्रीय उच्च पथ 727 पर बेतिया-लौरिया मार्ग में शनिवार की देर शाम मनुआपुल थाना क्षेत्र के सियारोसती गांव के समीप एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की ट्रक की ठोकर से बाइक सवार साले-बहनोई […]

दुखद : बेतिया-लौरिया एनएच पर हुआ हादसा

दोनों की घटनास्थल पर ही हुई मौत

ट्रक को जब्त कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी पुलिस

बेतिया :राष्ट्रीय उच्च पथ 727 पर बेतिया-लौरिया मार्ग में शनिवार की देर शाम मनुआपुल थाना क्षेत्र के सियारोसती गांव के समीप एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की ट्रक की ठोकर से बाइक सवार साले-बहनोई की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में मनुआपुल थाना क्षेत्र के भरपटिया निवासी विकास राम (23) तथा सिकटा थाना क्षेत्र के सिकटा शिकारपुर निवासी साहेब राम (25) शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार मृतक के पिता भरपटिया निवासी भगरासन राम ने बताया कि उनका पुत्र विकास अपने साले साहेब राम के साथ दोनों बाइक से जिनवालिया निसासी साडू कन्हैया राम के घर से शनिवार को देर शाम मनुआपुल वापस आ रहे थे. इस दौरान वे लोग जैसे ही सियारोसती गांव के समीप पहुंचे तभी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मिक्सर मशीन वाले ट्रक ने लापरवाही बरतते हुए पीछे से ठोकर मार दी.

इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त करते हुए मामले में अग्रेतर कार्रवाई आरंभ कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें