31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिस इंडिया 2018 अनुकृति वास की नजर अब मानुषी छिल्लर के ताज पर, कह दी यह बात

मुंबई : ‘एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018’ की विजेता अनुकृति वास की निगाहें अब ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब अपने नाम करने पर है. अनुकृति का कहना है कि वह खिताब को अपने देश में रखने के लिए पूरी मेहनत करेंगी. तमिलनाडु की 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा को मिस इंडिया 2018 के ताज से नवाजा […]

मुंबई : ‘एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018’ की विजेता अनुकृति वास की निगाहें अब ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब अपने नाम करने पर है. अनुकृति का कहना है कि वह खिताब को अपने देश में रखने के लिए पूरी मेहनत करेंगी.

तमिलनाडु की 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा को मिस इंडिया 2018 के ताज से नवाजा गया. अनुकृति वास ने कहा, मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा! मैं लंबे समय से इसका सपना देख रही थी. मेरे लिए कोई दिन खराब नहीं रहा क्योंकि मैंने कभी हारने या जीतने के बारे में नहीं सोचा. मैं बस हर पल को जीना चाहती थी. मैंने हर दिन इस ताज को छूने का इंतजार किया और अब यह मेरे साथ है.

विजेता ने कहा कि उनके पास आराम करने का बिल्कुल समय नहीं है क्योंकि उनकी निगाहें अभी से ‘मिस वर्ल्ड’ का ताज अपने देश में रखने पर है. अनुकृति ने कहा, मानुषी छिल्लर वह ताज भारत लायीं और मैं इसे जाने नहीं देना चाहती. मेरी निगाहें उसे भारत में रखने पर टिकी है.

प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी (21) दूसरे और आंध्र प्रदेश की श्रेया राव (23) तीसरे स्थान पर रहीं. टाॅप फाइव में पहुंचने वाली प्रतिभागियों में दिल्ली की गायत्री भारद्वाज और झारखंड की स्टेफी पटेल शामिल थीं.

क्रिकेटर केएल राहुल, इरफान पठान और अभिनेता बॉबी देओल, कुणाल कपूर और मलाइका अरोड़ा प्रतियोगिता के जज पैनल में शामिल थे. फिल्मकार करण जौहर और अभिनेता आयुष्मान खुराना ने प्रतियोगिता की मेजबानी की. वहीं अदाकारा करीना कपूर, जैकलिन फर्नांडीस और माधुरी दीक्षित ने समारोह में प्रस्तुति दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें