Advertisement

Celebrity

  • Aug 17 2019 11:41AM
Advertisement

'सेक्रेड गेम्स 2' में काम करना चाहती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

'सेक्रेड गेम्स 2' में काम करना चाहती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

'सेक्रेड गेम्स 2' की स्ट्रीमिंग 14 अगस्त रात 12 बजे से शुरू हो गयी है. इस वेब सीरीज के फैन आम दर्शक तो हैं ही इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शो के दीवाने हैं. टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने सेक्रेड गेम्स को लेकर अपने मन की बात का खुलासा किया. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक भूमिका गुरुंग ने अपने ड्रीमवर्क को लेकर कहा कि सैक्रेड गेम्स में काम करना उनका सपना है. एक इंटरव्यू में भूमिका ने सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज को लेकर अपनी राय साझा की. 

उन्होंने कहा, 'आजकल के शोज में बहुत न्यूडिटी और बोल्डनेस होती है जिसकी जरूरत शो में नहीं होती. निर्माता सिर्फ अपना कंटेंट बेचने के लिए इसे डाल रहे हैं. ईमानदारी से कहूं तो जो वेब कंटेंट हमारे पास है, उसमें हम बहुत बेहतर कर सकते हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' लेकिन हां, हर शो के साथ ऐसा नहीं है, मुझे सैक्रेड गेम्स और मिर्जापुर बहुत पसंद आया जिसमें कुछ ऐसे भी सीन्स थे (बोल्ड एंड न्यूडिटी वाले) लेकिन वे सीन स्क्र‍िप्ट को जस्ट‍िफाइ करते हैं.'

वेब सीरीज के बोल्ड कंटेट में काम करने के सवाल पर भूमिका ने कहा, ''मैं न्यूड सीन्स करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं, लेकिन बोल्ड सीन्स करने में मुझे कोई परेशानी नहीं है. खैर, यह उस शो और प्लेटफॉर्म पर निर्भर करता है.

भूमिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें टेलीविजन के पॉपुलर शो निमकी मुखिया से लोकप्रियता मिली. इसमें उन्होंने निमकी का मुख्य रोल निभाया था. अब इसके अगले सीजन में निमकी एक बदले अंदाज में नजर आ रही हैं. शो का नाम भी निमकी मुखिया से बदल कर निमकी विधायक कर दिया गया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement