32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Nusrat Jahan hospitalized : सांस लेने में तकलीफ के बाद नुसरत जहां अस्‍पताल में भर्ती

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेत्री नुसरत जहां ने रविवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल वह आईसीयू में हैं. नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने टीएमसी सांसद के अस्पताल में […]

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेत्री नुसरत जहां ने रविवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल वह आईसीयू में हैं. नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने टीएमसी सांसद के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की.

मजूमदार ने कहा कि नुसरत की तबीयत ठीक है और उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी. नुसरत की तबीयत बिगड़ने के पीछे वजह मेडिसिन ओवरडोज़ बताई जा रही है. हालांकि अभिनेत्री के परिवार ने इन दावों का खंडन किया है.

बशीरहाट की सांसद को रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिवार ने एक बयान में कहा, ‘‘ सांस लेने में तकलीफ के कारण नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनको पहले भी अस्थमा की शिकायत रही है.’ उसने कहा, ‘‘ नुसरत आईसीयू में है लेकिन उनकी हालत स्थिर है और वह होश में हैं.

तबीयत खराब होने की वजह से अभिनेत्री से नेता बनीं तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां सोमवार को शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद की प्रक्रिया में भाग लेने के लिए नहीं पहुंचीं.

गौरतलब है कि इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान नुसरत ने भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया था. चुनाव के नतीजों के बाद टीएमसी सांसद ने कोलकाता स्थित व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के शहर बोडरम में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 19 जून को शादी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें